Tuesday , 17 September 2019

उदयपुर में ‘कारदेखो गाड़ी स्टोर’ की शुरूआत


उदयपुर. कारदेखो ग्रुप ने उदयपुर में ‘कारदेखो-गाड़ी स्टोर’ की शुरूआत की है. यह कारदेखो ग्रुप की सहायक कंपनी है, जो यू$ज्ड कारों में डील करती है. कंपनी की योजना देशभर में 2020 तक 200 स्टोर खोलने की है, जिसके तहत उदयपुर में यह नया स्टोर खोला गया है. वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर, जयपुर, पुणे, बेंगलुरु, अहमदाबाद, लखनऊ, हैदराबाद, करनाल और मुंबई में कंपनी के 56 स्टोर मौजूद हैं.

गाड़ीडॉटकॉम के को-फाउंडर और सीईओ, विभोर सहारे ने कहा कि कारदेखो गाड़ी धीरे-धीरे राजस्थान में अपनी पहुंच बढ़ा रही है. उदयपुर में लगातार कारों की बिक्री में वृद्धि देखी जा रही है, विशेषकर यू$ज्ड कार सेगमेंट में. कारदेखो गाड़ी स्टोर का लक्ष्य यू$ज्ड कारों के बाजार में ग्राहकों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बनना है. गाड़ी स्टोर की खासियत ग्राहकों को परेशानी मुक्त और भरोसेमंद माध्यम से कार बेचने के साथ उन्हें कार की अच्छी री-सेल वैल्यू, मुफ्त आर.सी. ट्रांसफर, लोन क्लो$जर असिस्टेंस, इंस्टेंट मनी ट्रांसफर और अपने आउटलेट पर कार निरीक्षण प्रदान करना है. विभोर सहारे ने कहा कि देशभर में मौजूद कारदेखो गाड़ी स्टोर को ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. देशभर में तेजी से बढ़ते गाड़ी स्टोर इस सेगमेंट में हमारे विश्वास की पुष्टि करते हैं.

मैक्किं$जे एंड कंपनी की रिसर्च के अनुसार भारत में यू$ज्ड कारों का मार्केट लगातार बढ़ रहा है. यू$ज्ड कार सेगमेंट में भारत, एशिया का तीसरा सबसे बड़ा बा$जार बन गया है. कारों की लाइफ-साइकिल, उत्सर्जन और सुरक्षा मानदंडों में बदलाव और इलेक्ट्रिक कारों के लॉन्च के चलते उपभोक्ता नई कारों की खरीद से बच रहे हैं. आंकड़ों की बात करें तो पिछले वित्तीय वर्ष में भारतीयों द्वारा 4 मिलियन से अधिक कारें बेची गईं.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today