Thursday , 29 July 2021

वेब सीरीज ताव में नजर आएगा कानपुर का बर्रा थाना

कानपुर (Kanpur) . मुंबई (Mumbai) की एक फिल्म निर्माता कंपनी वेब सीरीज ताव की शूटिंग कर रही है. इस वेब सीरीज में एक नेता और अपराधी की कहानी को दर्शाया गया है. इसमें थाने के माहौल को भी दर्शाया जाना है, इसके लिए शूटिंग टीम ने कानपुर (Kanpur) शहर का एक थाना चुना है. प्रोड्यूसर के साथ मुंबई (Mumbai) से आई तीन सदस्यीय टीम ने लोकेशन देखने के साथ फोटोग्राफी भी कराई और एसपी साउथ से भी मुलाकात की. साथ ही फिल्म की शूटिंग के लिए एडीएम से अनुमति मांगी है.

मुंबई (Mumbai) से कानपुर (Kanpur) आए लाइन प्रोड्यूसर रिजवान ने बताया कि वेब सीरिज ताव की कहानी में एक नेता अपने बेटे को छुड़ाने आते हैं. वहीं एक अपराधी से उनकी मुलाकात और कहासुनी होती है. यह सीन शूट करने के लिए टीम को एक थाने की तलाश थी. टीम ने बजरिया, फीलखाना, कोतवाली समेत कई थानों में जाकर लोकेशन देखी, लेकिन कोई पंसद नहीं आई. इसके बाद टीम ने बर्रा थाने का दौरा किया तो शूटिंग के लिए उपयुक्त लोकेशन नजर आई.

रिजवान ने बताया कि वह वेब सीरीज की शूटिंग के लिए एसपी साउथ दीपक भूकर से मिले और कहानी बताई. उन्होंने बताया कि रिजवान ने बताया कि शूटिंग के लिए फूलबाग, मॉल रोड, गंगाबैराज समेत कई लोकेशन चिन्हित किए हैं. शूटिंग के लिए उन्होंने एडीएम से अनुमति मांगी है, लेकिन कोविड के संक्रमण को देखते हुए फिलहाल अनुमति नहीं मिल सकी है. थाने में दो सीन शूट किए जाने हैं. दोनों सीन करीब तीन-तीन मिनट के होंगे. दो सीन को शूट करने के लिए कम से कम चार से छह घंटे का समय लगना तय है. अभी अनुमति न मिलने के चलते कलाकारों से मिली तारीखों को आगे बढ़ाया है. 15 अप्रैल तक एक बार टीम दोबारा शहर का दौरा करके नए लोकेशन की भी तलाश करेगी.

Please share this news