छिंदवाड़ा से नकुलनाथ चुनाव लड़ेंगे : कमलनाथ

छिंदवाड़ा, 6 फरवरी . मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस का उम्मीदवार कौन होगा, इसको लेकर चल रही चर्चाओं पर सांसद नकुलनाथ के बाद उनके पिता व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विराम यह कह कर लगा दिया है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की घोषणा के बाद नकुलनाथ लोकसभा के उम्मीदवार होंगे.

राज्य से लेकर राष्टीय स्तर तक छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र चर्चाओं में है. उम्मीदवारी का मामला लंबे अरसे से गर्माया हुआ है.

वर्तमान सांसद नकुलनाथ ने बीते रोज ही चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. उसके बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी साफ कर दिया है कि एआईसीसी की घोषणा के बाद नकुल नाथ लोकसभा के उम्मीदवार होंगे.

कमलनाथ ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरु कर दी है. कांग्रेस जैसे हर चुनाव में तैयारी करती है वैसी ही इस बार करेगी.

ज्ञात हो कि बीते रोज नकुलनाथ ने कहा था, छिंदवाड़ा से कमलनाथ चुनाव लड़ेंगे या नकुल नाथ, लेकिन मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि छिंदवाड़ा से कमलनाथ चुनाव नहीं लड़ेेंगे बल्कि मैं ही लडूंगा.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए नकुलनाथ ने कहा था कि चुनाव में कमलनाथ का पूरा समर्थन और सहयोग रहेगा, साथ ही मार्गदर्शन भी रहेगा. वर्तमान में राज्य की 29 विधानसभा सीटों में से 28 पर भाजपा का कब्जा है, सिर्फ एक संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा ही कांग्रेस के पास है और वर्तमान में यहां से सांसद नकुलनाथ हैं .

एसएनपी/

Check Also

पावर स्टार पवन सिंह ने आसनसोल से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का किया ऐलान

नई दिल्ली, 3 मार्च . आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 195 उम्मीदवारों की …