Tuesday , 15 June 2021

दिल्ली से पटना पहुंची महिला की लाखों की ज्वेलरी गायब, मचा हड़कंप

पटना (Patna) . पटना (Patna) एयरपोर्ट पर देर रात दिल्ली से पटना (Patna) पहुंची महिला यात्री ने अपनी चार लाख की ज्वेलरी गायब की सूचना दी. इस सूचना के बाद पटना (Patna) एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. म‎हिला कहा ‎कि उसके लगेज से 4 लाख मूल्य के आभूषण गायब हो गए.

जानकारी के मुता‎बिक, पटना (Patna) के ही सिपारा इलाके की रहने वाली महिला यात्री संजू दिल्ली से पटना (Patna) पहुंची थी. विमान संख्या एआई 415 के सीट संख्या 12 ई के टिकट के साथ यात्रा कर पटना (Patna) पहुचीं संजू जब अपना लगेज लेने आगमन एरिया की ओर बेल्ट संख्या दो के पास पहुंची तो हैरान रह गईं. दरअसल, म‎हिला ने लगेज रिसीव करने के दौरान पाया कि उनका रजिस्टर्ड बैग खुला हुआ है. इसके बाद जांच की तो पाया कि सोने और हीरे के चार लाख के गहने बैग से गायब हो चुके हैं. महिला ने इसकी शिकायत तत्काल विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों से की जिसके बाद एयरपोर्ट परिसर में खलबली मच गईय.

तत्काल पटना (Patna) से दिल्ली तक मामले की जांच शुरू हो गई है. इसके साथ ही पटना (Patna) एयरपोर्ट पर भी सीसीटीवी को खंगाला गया, लेकिन सीसीटीवी फुटेज से तत्काल कोई सुराग नहीं मिल सका है. महिला यात्री ने कहा ‎कि उनका आभूषण यात्रा करने के दौरान ही गायब हुआ है. वहीं, विमानन कंपनी के प्रतिनिधि फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं. मंगलवार (Tuesday) को सीआईएसएफ के द्वारा इस पूरे मामले की जांच शुरू की गई. विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों को इस बात का अंदेशा है कि महिला का लगेज एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश से पहले ही घूम हुआ होगा. हालांकि, इन सबके बावजूद महिला यात्री की लिखित शिकायत पर पटना (Patna) से दिल्ली तक मामले की गहन जांच पड़ताल शुरू हो गई है.

Please share this news