Wednesday , 23 June 2021

जालंधर-अमृतसर हाईवे पर खून से लथपथ मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

जालंधर . जालंधर-अमृतसर (Amritsar) हाईवे पर एक युवक का खून से लथपथ शव ‎मिला. हाईवे पर खून से लथपथ शव ‎मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना ‎मिलते ही पु‎लिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी. प्राथ‎मिक जांच में मृतक के गले पर किसी तीखी चीज से वार करने के निशान पाए गए हैं. ऐसे में पु‎लिस हत्या (Murder) की अशंका जताई है.

सूचना ‎मिलते ही मौके पर देहात पुलिस (Police) के अधिकारी पहुंचे तो शव को एम्बुलैंस में डाला गया लेकिन उसके बाद भी शव को सिविल अस्पताल में नहीं भेजा गया. देर रात तक जालंधर कमिश्नरेट और जालंधर देहात की पुलिस (Police) हदबंदी को लेकर उलझी रही. जानकारी के अनुसार, देर शाम करीब कमिश्नरेट पुलिस (Police) को सूचना मिली थी कि गांव लिद्दड़ां के नजदीक सर्विस लेन पर पड़ते गंदे नाले में एक शव पड़ा है. आनन-फानन में थाना एक की पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस (Police) ने शव को ढक दिया और फिर जैसे ही मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा तो यह केस हदबंदी में उलझ कर रह गया.

कमिश्नरेट पुलिस (Police) ने घटनास्थल को देहात पुलिस (Police) को बताया, जिसके बाद मौके पर डीएसपी सुखपाल सिंह पहुंच गए. मौके पर आए जालंधर देहात पुलिस (Police) के डीएसपी सुखपाल सिंह ने कहा कि उनके पास कई ऐसी एफआईआर (First Information Report) हैं जिनसे यह पता लगता है कि यह एरिया जालंधर कमिश्नरेट पुलिस (Police) के अधीन आता है. उन्होंने कहा कि अगर यह जालंधर देहात पुलिस (Police) के एरिया में आता भी होगा तो ट्रेस करने में कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी.

डीएसपी ने कहा कि मृतक के गले पर तीखी चीज का निशान है लेकिन अभी उसे क्लियर नहीं किया जा सकता कि वह किस चीज का है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है क्योंकि ऐसे निशान एक्सीडेंट केस में भी होते हैं. कमिश्नरेट पुलिस (Police) और देहात पुलिस (Police) ने जांच शुरू की लेकिन हदबंदी को लेकर मामला उलझता ही गया और 3 घंटे तक शव वहां से पड़ा रहा. इतने समय में पुलिस (Police) यह भी क्लियर नहीं कर पा रही थी कि यह एक हत्या (Murder) से जुड़ा मामला है या फिर एक्सीडेंट केस है. ‎फिलहाल मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. देर रात तक पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी हुई थी. ‎फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Please share this news