चोटिल फखर जमान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले बाहर

बेंगलुरु, 19 अक्टूबर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मुकाबले से पहले पाकिस्तान के बाएं हाथ के बल्लेबाज फखर जमान घुटने की चोट के कारण बाहर हो गए हैं और अगले हफ्ते तक चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, जैसा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पुष्टि की है.

बल्लेबाजी ऑलराउंडर सलमान आगा को भी बुधवार शाम अभ्यास सत्र में बुखार हो गया और वह अभी भी ठीक हो रहे हैं. हालाँकि, फखर को एक मैच के बाद बाहर कर दिया गया था, और सलमान को अभी भी इस विश्व कप में खेलना बाकी है.

इस बीच, कई खिलाड़ी बुखार से जूझ रहे थे, जिसके परिणामस्वरूप मंगलवार को शुरुआती प्रशिक्षण के दौरान टीम के छह सदस्य अनुपस्थित रहे. मंगलवार को जिन खिलाड़ियों ने आराम करने का विकल्प चुना उनमें अब्दुल्ला शफीक, शाहीन शाह आफरीदी, मोहम्मद रिजवान, सलमान अली आगा, मोहम्मद हारिस और जमान खान शामिल हैं.

फखर और सलमान को छोड़कर, उपरोक्त खिलाड़ियों को बुधवार को प्रशिक्षण सत्र में शामिल होने के लिए उपयुक्त माना गया. नतीजतन, मोहम्मद हारिस को छोड़कर, जिन्होंने बुखार से उबरना जारी रखा, पाकिस्तान टीम के सभी खिलाड़ियों ने सक्रिय रूप से प्रशिक्षण में भाग लिया.

ऑस्ट्रेलिया के पास अपना एक फिटनेस अपडेट है. ट्रैविस हेड का टूटा हुआ हाथ उम्मीद से अधिक तेजी से ठीक हो गया है और वह जल्द ही किसी भी समय भारत में टीम में शामिल होंगे. हालांकि वह पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन हेड 25 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध हो सकते हैं.

आरआर

Check Also

फाइनल में शतक बनाने वाले तीसरे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बने ट्रैविस हेड

अहमदाबाद, 19 नवंबर . ट्रैविस हेड रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के खिलाफ …