इन्दौर ओपन टेनिस टूर्नामेंट 29 सितंबर से – – Daily Kiran
Thursday , 9 December 2021

इन्दौर ओपन टेनिस टूर्नामेंट 29 सितंबर से –

इन्दौर (Indore) . शहर में टेनिस खेल को बढ़ावा देने के लिए फ्यूचर टेनिस एकेडमी ट्रेनिंग सोसायटी हमेशा से ही अग्रसर रही है. एकेडमी ने दीप मुनीम, सारा यादव, वंदित जैसवाल सहित कई अंतर्राष्ट्रीय व राष्ट्रीय खिलाड़ी दिए है. इसे और आगे बढ़ाते हुए अब शहर के पूर्वी क्षेत्र में स्थित कनाड़िया रोड़ पर मानवता नगर में नगर निगम के सहयोग से नवनिर्मित दो टेनिस कोर्ट पर टेनिस एकेडमी का शुभारंभ किया जा रहा है. जहां पर पहला इन्दौर (Indore) ओपन टेनिस टूर्नामेंट 29 सितंबर से 1 अक्टूबर 2021 तक आयोजित किया जा रहा है.

फ्यूचर टेनिस एकेडमी ट्रेनिंग सोसायटी के अध्यक्ष राजेश महाजन ने बताया कि टूर्नामेंट में बालक अंडर-18 व 14 और बालिका अंडर-14 के एकल मुकाबले खेले जाएंगे. टूर्नामेंट की सभी तैयारियां पूरी हो गई है. इस एकेडमी में नियमित रूप से ट्रेनिंग भी शुरू की जा रही है. जिसके लिए दो क्वालीफाइड कोच भी नियुक्त किए गए है. ट्रेनिंग लेने आने वाले खिलाड़ियों को टेनिस ट्रेनिंग के साथ फिजिकल एक्टिविटी भी कराई जाएगी. साथ ही यहां लगातार टेनिस के टूर्नामेंट भी आयोजित होंगे. फ्यूचर टेनिस एकेडमी ट्रेनिंग सोसायटी नगर निगम का विशेष धन्यवाद देती है कि उसने शहर में खेल को बढ़ावा देने के लिए यह सुविधा उपलब्ध कराई.
स्पर्धा का शुभारंभ बुधवार (Wednesday) शाम 4 बजे पाथ टोल प्लाजा के एमडी निपुण अग्रवाल के मुख्य आतिथ्य व एमरल्ड हाईट्स इंटरनेशनल स्कूल के संचालक सिद्धार्थ सिंह की अध्यक्षता में होगा. इस अवसर पर सोसायटी के सदस्य भी उपस्थित रहेंगे. दीप को प्रथम वरीयता :टूर्नामेंट में अंडर-18 बालक में दीप मुनीम को प्रथम वरियता तथा मनवर्धन राखेचा दूसरी   वरीयता मिली है. अंडर-14 बालक कनिष्क कथूरिया प्रथम व ध्रुव सोनी को द्वितीय वरीयता दी गई है.

Check Also

विलियमसन अगले दो माह तक नहीं खेल पायेंगे : कोच

वेलिंगटन . न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा है कि कप्तान केन …