Sunday , 11 April 2021

गैरकानूनी रूप से निवास कर रही इंडोनेशिया की युवती पकड़ी गई

अहमदाबाद (Ahmedabad) . क्राइम ब्रांच ने शहर के वैष्णोदेवी सर्कल के निकट अदाणी शांतिग्राम में गैरकानूनी रूप से निवास कर रही इंडोनेशिया की एक युवती और उसके गुजरात (Gujarat)ी पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस (Police) ने युवती और उसके पति खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद (Ahmedabad) क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि शहर के वैष्णोदेवी सर्कल के निकट अदाणी शांतिग्राम में इंडोनेशिया की युवती अवैध रूप से निवास कर रही है. युवती ने गुजरात (Gujarat)ी युवक के साथ शादी की है.

सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच शुरू की. जिसमें पता चला कि टीनी नामक इंडोनेशियाई युवती 2013 में वर्क परमीट पर भारत आई थी और चेन्नई (Chennai) की एक होटल (Hotel) में काम करती थी. जहां उसका संपर्क संदीप जोशी नामक युवक से हुआ और दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे. बाद में टीनी और संदीप ने शादी कर ली. शादी के बाद संदीप ने 2018 में कच्छ जिले के भुज के नरेश सोलंकी नामक शख्स से टीनी का चुनाव आईडी कार्ड बनवाया. जिसके बाद आधार कार्ड और पान कार्ड समेत अन्य सरकारी डोक्युमेंट भी तैयार करवा लिए. गीता ठक्कर नामक महिला की मदद से संदीप ने टीनी का पासपोर्ट भी तैयार करवाया. इस खुलासे के बाद क्राइम ब्रांच ने शांतिग्राम से टीनी और उसके पति संदीप जोशी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही घर से टीनी का चुनावी कार्ड, पासपोर्ट, आधार कार्ड और पानकार्ड समेत अन्य फर्जी डॉक्युमेंट भी जब्त कर लिए. फर्जी डॉक्युमेंट बनाने वालों के खिलाफ क्राइम ब्रांच जल्द कार्रवाई करेगी.

Please share this news