Thursday , 15 April 2021

कटंगी टोलनाके के पास हादसा

जबलपुर, 05 जनवरी . कटंगी थाना अतंर्गत टोलनाका के समीप लोिंडग पिकअप वाहन की टक्कर लगने से बाईक सवार दो युवकों की मौत हो गई. बताया गया है कि हिरन नदी पुल पर पिकअप वाहन की टक्कर से गंभीर रुप से घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल ले जाया जा रहा था, रास्ते में जिनकी मौत हो गई.

कटंगी पुलिस (Police) से प्राप्त जानकारी के अनुसार कटंगी निवासी 20 वर्षीय आकाश बर्मन और 30 वर्षीय सुखचैन बाईक से जबलपुर (Jabalpur)किसी काम से गए थे, जहां से रात 11 बजे के लगभग अपने घर के लिए रवाना हुआ, जब वह कटंगी खेरमाई मंदिर से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान सामने से आए बुलेरो पिकअप वाहन के चालक ने टक्कर मार दी, वाहन की टक्कर लगते ही दोनों बाईक सहित सामने की ओर गिरे, जिन्हे कुचलते हुए पिकअप वाहन निकल गया, हादसे में दोनों युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, वहीं बाईक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

दुर्घटना होते देख राह चलते लोग रुक गएए जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने खून से लथपथ युवकों को शासकीय अस्पताल रवाना किया, लेकिन रास्ते में ही दोनों युवकों की मौत हो गई. दुर्घटना में युवकों की बाईक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं लोडिंग वाहन का चालक मौका देखकर भाग निकला. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टोल नाका के पास सड़क पर गढ्डे होने के कारण आए दिन इस तरह की दुर्घटनाएं हो रही है. पुलिस (Police) ने आरोपी बुलेरो लोिंडग पिकअप वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा 279, 304ए के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामला जांच में लिया है. आरोपी फरार है.

Please share this news