Wednesday , 16 June 2021

मॉडलिंग का काम दिलाने के नाम पर युवक ने किया दो युवतियों से रेप, केस दर्ज

लखनऊ (Lucknow) . राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक युवक द्वारा विज्ञापन फिल्म में मॉडलिंग का काम दिलाने के नाम पर दो युव‎तियों से रेप करने का मामला सामने आया है. दो लड़‎कियों ने पु‎लिस थाने में मामला दर्ज कराया है. आरोपी की पहचान हिमांशु सोनी के रुप में हुई. आरोप है कि उसने इंस्टाग्राम के माध्यम से युवतियों को गेस्ट हाउस बुलाया और उनके साथ रेप किया. जानकारी के मुता‎बिक, राजाजीपुरम निवासी हिमांशु सोनी विज्ञापन फिल्मों की शूटिंग का काम करता है. उसका लखनऊ (Lucknow) में किराए पर रहने वाली युवती से इंस्टाग्राम पर संपर्क हुआ.

आरोप है कि हिमांशु ने एक नामी कंपनी में ऑडिशन देने के नाम पर उसे विराजखंड के बुलाया. इस दौरान उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद युवती ने जब अपनी दोस्त को पूरी आपबीती बताई तो पता चला कि वह भी कुछ दिन पहले शिकार हुई थी. मगर, उसने लोकलाज के चलते शिकायत नहीं कर पा रही थी. इस मामले में विभूति खंड पुलिस (Police) ने दोनों युवतियों की तहरीर पर एफआईआर (First Information Report) दर्ज कर ली है और हिमांशु सोनी की तलाश कर रही है.

इस संबंध में एसीपी प्रवीण भदौरिया ने बताया कि 23 वर्षीय युवती जो मॉडल है, उसने सूचना दी है कि उसके व उसकी फ्रेंड के साथ रेप हुआ है. इंस्टाग्राम के जरिये शुभम उर्फ प्रियांश ने मॉडलिंग के लिए विराज खंड स्थित नीलांचल गेस्ट हाउस मीडिया (Media) हाउस में बुलाया था. यहां उसके साथ रेप किया. दोनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है. साथ ही पुलिस (Police) ने दोनों को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा है. ‎फिलहाल पुलिस (Police) आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.

Please share this news