Sunday , 11 April 2021

कुल्लू में अलग-अलग जगह चिट्टे और चरस के साथ पकड़ाये तीन लोग

कुल्लू . कुल्लू जिले में पुलिस (Police) ने दो अलग-अलग स्थानों में चरस और चिट्टे के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें 29 साल की युवती भी शामिल है. पहले मामले में पुलिस (Police) ने एनएच-3 पर मनाली के समीप 15 मील में चरस के साथ एक व्यक्ति को धर दबोच लिया है. आरोपी मंडी जिले से संबंध रखता है.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पतलीकूहल पुलिस (Police) थाना की टीम ने एनएच-3 पर 15 से 16 मील के पास गश्त की. इस दौरान 15 मील ब्रिज के पास एक व्यक्ति की पुलिस (Police) ने शक के आधार पर तलाशी थी. उसके हाथ में कैरी बैग था और तलाशी में 1 किलो 12 ग्राम चरस बरामद की गई.

एसपी ने कहा कि चरस के साथ पकड़े गए व्यक्ति की पहचान सोनू राम निवासी साचन तहसील पधर जिला मंडी के रूप में हुई है. पुलिस (Police) ने चरस को कब्जे में लिया है और उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में जिला मुख्यालय कुल्लू से करीब 4 किलोमीटर दूर छरूडू के पास 52 ग्राम चिट्टे के साथ युवती और युवक को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस (Police) ने चिट्टा के साथ 29 वर्षीय रोमा देवी शिल्डी जिला कुल्लू और 22 वर्षीय प्रदीप कुमार निवासी धमंडी जिला कुल्लू को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि चरस और चिट्टा बरामद मामले में तीनों व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस (Police) ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Please share this news