Sunday , 25 July 2021

अलवर में युवक ने कुत्ते के कुल्हाड़ी से काटे 3 पैर, वीडियो वायरल

अलवर . राजस्थान (Rajasthan)के अलवर जिले में इंसान ने कुत्ते के प्रति हैवान बनकर क्रूरता दिखाई है. जिले में तीन से चार लोगों ने एक कुत्ते को बांधकर उसके तीन पैर कुल्हाड़ी से काट डाले. अत्यधिक खून बह जाने से कुत्ते की मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसके बाद पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

इस मामले में रैणी थाने के एएसआई रामभजन ने कहा कि रैणी कस्बा निवासी अशोक मीणा ने एक कुत्ता पाल रखा था. उसको बुधवार (Wednesday) सुबह करीब 7.30 बजे बाबू मीणा, संतोष मीणा, सोनू और जीतू मीणा खेत से उठाकर ले गए. आरोपियों ने कुत्ते को बांधकर कुल्हाड़ी से उसके 3 पैर काट दिए. इस दौरान कुत्ता मारे दर्द के जोर-जोर से चिल्लता रहा लेकिन आरोपियों को उस पर जरा भी दया नहीं आई. आरोपी कुत्ते को बांधकर पैर काटने के दौरान करीब डेढ से दो  घंटे तक उसे तड़फाते रहे. घटना का पता चलने पर कुत्ते का मालिक अशोक मौके पर पहुंचा तो आरोपियों ने उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया. इस दौरान अत्याधिक खून बह जाने से घायल कुत्ते ने दम तोड़ दिया.

अशोक ने बताया कि आरोपियों को अंदेशा था कि कुछ दिन पहले उनकी बकरी के बच्चे को उसका कुत्ता उठा ले गया था. जबकि हकीकत में मेमने को गली का कुत्ता उठाकर ले गया था. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर शव का रैणी पशु अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. पशु चिकित्सक डॉ. सत्यनारायण गुप्ता ने बताया कि कुत्ते की मौत ज्यादा खून बहने से हुई है.

Please share this news