Thursday , 24 June 2021

छात्रा ने शादी से किया इनकार तो युवक ने घर में घुसकर की मारपीट

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के कोलार थाना इलाके में एक छात्रा को युवक ने शादी करने का प्रस्ताव दिया, जिसपर युवती ने इंकार कर दिया. इसके बाद एक तरफा प्रेम के चलते युवक ने उसके साथ घर में घुसकर मारपीट कर दी. इतना ही नहीं फेसबुक पर उसके आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भी वायरल कर दिए. पुलिस (Police) ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. आरोपी बिहार (Bihar) का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस (Police) अब उसकी तलाश मे बिहार (Bihar) जाने की तैयारी में है.

थाना पुलिस (Police) से मिली जाकनारी के मुताबिक कोलार में रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने शिकायत करते हुए बताया कि वो मूलत: इटारसी की रहने वाली है, ओर कोलार इलाके में परिवार के साथ रहती है. उसने बताया कि करीब एक साल पहले मार्च 2020 में उसकी पहचान कोलार में रंजन सिंह ठाकुर से हुई थी, जो कि राजधानी मे रहकर पढाई कर रहा था. इसके बाद उनकी फोन पर बात होने लगी थी. इस दौरान आरोपी जहॉ उससे एक तरफा प्रैम करने लगा ओर युवक को लगा कि छात्रा भी उससे प्यार करती है, इस कारण उसने छात्रा से कहा कि वो उससे शादी करना चाहता है. जब युवती ने उसे शादी करने से मना करते हुए कि वह तो सिर्फ दोस्त है. इस बात से नाराज होकर आरोपी रंजन ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और फेसबुक का पासवर्ड बदलकर उसे ऑपरेट करने लगा. बाद मे 2 मार्च को आरोपी ने फिर छात्रा पर शादी करने के लिए दबाव बनाया. इस बार भी मना करने पर उसने गाली-गलौज और मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी.

इस घटना के बाद रंजन ने उसके आपत्तिजनक वीडियो और फोटो सोशल मीडीया पर वायरल कर घरवालों को भी भेज दिए. जब युवती ने इसका विरोध किया तो रंजन ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट कर डाली. आखिरकार परेशान होकर पीड़िता ने कोलार थाने में रंजन के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. पुलिस (Police) के अनुसार आरोपी रंजन बिहार (Bihar) का रहने वाला है. मामला दर्ज होने की भनक लगते ही वह राजधनी से फरार हो गया है, ओर उसकी लोकेशन के आधार पर उसकी तलाश की जा रही हैपुलिस (Police) पार्टी जल्द ही उसकी तलाश में बिहार (Bihar) जाने की तैयारी मे है.

Please share this news