Sunday , 11 April 2021

पत्नी की हत्या कर भाग रहे पति की कार ट्रक से भिड़ी, मौत

चंडीगढ़ (Chandigarh) . पंजाब (Punjab) के खरड़ में अपनी पत्नी की हत्या (Murder) कर भाग रहे पति की एक सड़क हादसे में मौत हो गई. भागने की आपाधापी में आरोपी की कार सारंगपुर-तोगा बार्डर पर ट्रक से टकरा कर पीछे फंस गई. हिमाचल के नंबर वाला यह ट्रक कार को 10 मीटर तक घसीटते ले गया. आरोपी कमरुद्दीन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के कोहेफिजा इलाके का रहने वाला था और अभी पत्नी के मोहाली के खरड़ स्थित सन्नी एन्क्लेव में रहा था, जहां उसने हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस (Police) के मुताबिक मृतक कमररूद्दीन भोपाल (Bhopal) के ए- 159 एचबी कालोनी कोहफिजा का रहने वाला था. इन दिनों वह पत्नी वर्षा चौहान के साथ मोहाली के सन्नी एन्क्लेव में मकान नंबर 2435/बी रहता था. यहीं रात करीब डेढ़ बजे पत्नी की चाकू और छोटे सिलेंडर की वार से हत्या (Murder) कर अपनी डस्टर कार से भाग रहा था, तभी उसकी कार की तोगा लाइट प्वाइंट पर ट्रक से टकरा गई.

सूचना पाकर पहुंची सारंगपुर थाना पुलिस (Police) ने गंभीर घायल को जीएमएसएच-16 में दाखिल करवाया, जहां डॉक्टर (doctor) ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस (Police) ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. यूटी पुलिस (Police) की जांच में पता चला कि मृतक अपनी पत्नी वर्षा चौहान की हत्या (Murder) कर फरार हुआ था. जिसकी खरड़ पुलिस (Police) को भी तलाश थी. जिसकी सूचना चंडीगढ़ (Chandigarh) पुलिस (Police) ने खरड़ पुलिस (Police) को दी.

Please share this news