Sunday , 11 April 2021

हॉस्पिटल संचालक का शव जंगल से बरामद

गढ़वा . तीन दिन पूर्व रमना से गायब इंडियन हॉस्पिटल के संचालक डॉ. सद्दाम हुसैन का शव बुलका जंगल से बरामद किया गया. पुलिस (Police) ने इस हत्या (Murder) कांड का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी शबनम खातून, बहनोई सब्बीर अंसारी और मनोज गुप्ता नामक युवक को गिरफ्तार किया है.

बताया गया है कि डॉ. सद्दाम हुसैन रमना प्रखंड मुख्यालय में इंडियन हॉस्पिटल का संचालन करते थे और वह मंगलवार (Tuesday) की शाम में सब्जी लेने निकले थे, तब से गायब थे. उनकी मोटरसाईकिल रमना सब्जी मार्केट से बरामद की गई थी.पुलिस (Police) ने 48 घंटे के अंदर ही इस कांड का खुलासा करते हुए बुलका गांव की जंगल से सद्दाम का शव बरामद कर लिया.

वहीं बुलका गांव के रहने वाले सद्दाम के बहनोई शब्बीर अंसारी इंडियन हॉस्पिटल का पार्टनर था. सद्दाम की पत्नी के साथ उसका अवैध संबंध था. सद्दाम की पत्नी ने ही अपने पति की हत्या (Murder) कराने के लिए शब्बीर को 40 हजार रुपये और गहने दिए थे.उसके बाद सद्दाम का रमना से अपहरण कर लिया गया और बुलका जंगल में ले जाकर टांगी से काटकर उसकी हत्या (Murder) कर दी गई. शव को जंगल के एक झरने की गहरी खाई में फेंक दिया गया. पुलिस (Police) ने शब्बीर को पकड़ा तो उसने बुलका गांव के मनोज गुप्ता को भी इस कांड में शामिल होने की जानकारी दी.

Please share this news