Friday , 22 January 2021

योगी के बाद गृहमंत्री अमित शाह का रोड शो


नई दिल्ली (New Delhi) . केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह हैदरबाद नगर निगम चुनाव (जीएचएमसी) के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सिकंदराबाद में एक रोड शो करेंगे. उल्लेखनीय है कि तेलंगाना राज्य चुनाव आयुक्त एम अशोक कुमार ने घोषणा की कि रविवार (Sunday) को शाम छह बजे जीएचएमसी चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा. इसके देखते हुए भाजपा ने टीआरएस से नगर पालिका की सत्ता हासिल करने के लिए मतदान से पहले शुक्रवार (Friday) को शहर भर में सक्रिय रूप से प्रचार किया. इस बीच चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शाह एक रोड शो करेंगे.

जानकारी के मुताबिक, शाह करीब सुबह 10 बजे बेगमपेट हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और भाग्यलक्ष्मी मंदिर रवाना होने से पहले पार्टी कार्यकतार्ओं द्वारा यहां उनका स्वागत किया जाएगा. मंदिर में पूजा करने के बाद वह सिकंदराबाद के सीताफलमंडी में वरसगुड़ा चौरास्ता से हनुमान मंदिर तक 1.3 किलोमीटर लंबे रोड शो में भाग लेंगे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार (Saturday) को कहा कि हैदराबाद के लोगों को एक दिसंबर को हो रहे नगर निगम के चुनाव में यह तय करना होगा कि वे विकासोन्मुखी भाजपा का महापौर चाहते हैं या विभाजनकारी राजनीत करने वाली एआईएमआईएम का महापौर.

उन्होंने कहा,‘हैदराबाद के लोगों को यह चुनना होगा कि किसका महापौर बनने जा रहा है? यह भाजपा का महापौर होगा या एमआईएम आईएमआईएम का भाजपा का विकासोन्मुखी महापौर या एमआईएम का सांप्रदायिक राजनीति, विभाजनकारी राजनीति वाला महापौर, क्योंकि यह पार्टी बहिष्कार की राजनीति करती है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब टीआरएस के लिए मतदान करना है जबकि टीआरए के लिए वोट का मतलब एआईएमआईएम के लिए मतदान है.

Please share this news