Monday , 14 June 2021

विधर्मी युवक ने नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, सोने के आभूषण भी हड़पे

भावनगर . तलाजा में एक मुस्लिम युवक द्वारा नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर उसके साथ दुष्कर्म करने और 10 तोला सोने के आभूषण हड़प लिए होने के मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

जानकारी के मुताबिक भावनगर जिले के तलाजा शहर में भवानी गली में रहनेवाले हुसैनअली नौशादअली विराणी के खिलाफ दुष्कर्म और 10 तोला सोने के आभूषण हड़पने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. रिपोर्ट के मुताबिक लॉकडाउन (Lockdown) से शिकायतकर्ता की बेटी कक्षा 12 में पढ़ाई करती थी. उस वक्त हुसैनअली नामक शख्स उसकी बेटी का पीछा करता. अक्सर हुसैनअली के पीड़िता के घर के आसपास चक्कर काटता देख स्थानीय लोगों को बुरी नीयत पर संदेह हुआ था. करीब तीन महीने पहले शिकायतकर्ता शहर से बाहर गया था, तब आरोपी उसकी बेटी को अपनी कार में बिठाकर अपने घर ले गया.

एक घंटे के बाद हुसैनअली जब लड़की को छोड़ने आया तब आसपास के लोगों ने उसे देख लिया. दो दिन पहले लड़की के पिता ने अलमारी में रखे सोने के आभूषण गायब देख बेटी से पूछताछ की. तब पूरे मामले को खुलासा हुआ और लड़की ने बताया कि हुसैनअली कार में बिठाकर अपने घर ले गया था. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. कुछ दिन पहले डरा-धमका कर सोने के आभूषण हड़प लिए. पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर तलाजा पुलिस (Police) ने आरोपी हुसैनअली के खिलाफ केस दर्ज कर उसे नजर कैद कर लिया है. कोरोना टेस्ट कराने के बाद उसे गिरफ्तार कर पुलिस (Police) आगे की कार्रवाई करेगी.

Please share this news