Friday , 25 June 2021

हैवान बने सौतेलै पिता ने 11 साल की मासूम से किया दुष्कर्म

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के अशोका गार्डन थाना इलाके मे 11 साल की मासूम के साथ हैवान बने उसके सौतेले पिता द्वारा दुष्कर्म किये जाने की शर्मनाक घटना सामने आई है. रिशतो को शर्मसार करने वाली घटना मे हैरानी वाली बात यह रही कि जब मासूम बेटी ने अपनी सगी मां को पिता की दरिंदगी के बारे मे बताया तो मॉ ने उसका साथ देने की जगह मासूम को ही धमकी देकर चुप रहने को कहा. इसके बाद डर के कारण किशोरी 4 महीने तक आरोपी पिता की हैवानियत सहती रही. दो दिन पहले मासूम आरोपी की करतूतो से परेशान होकर अपने घर से भागकर दादी के घर सागर जा पहुंची. वहॉ उसने अपनी दादी को सौतैले पिता की करतूत के बारे मे सब कुछ बता दिया. इसके बाद दादी ने कानूनी कार्यवाही शुरु कि जिसके बाद अशोका गार्डन पुलिस (Police) ने सौतेले पिता के साथ ही मां को भी आरोपी बनाते हुए मामला दर्ज किया है.

अशोका गार्डन पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार 11 साल की मासूम अशोका गार्डन थाना इलाके की एक बस्ती में रहती है. उसके पिता की मौत हो जाने के बाद उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी. सौतेला पिता उसपर बुरी नजर रखता था. दिसंबर 2020 में पत्नी के बाहर होने के कारण आरोपी सौतेले पिता ने दोपहर के समय अपनी हवस का शिकार बना डाला. मासूम के रोने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे धमकाया. हैवानियत के बाद मासूम डरी सहमी रही बाद मे शाम को मां वापस आने पर उसने रोते हुए आरोपी सौतेले पिता द्वारा गलत काम किये जाने कि शिकायत की. यह सुनकर मां ने उसे चूप रहने का कहते हुए घटना के बारे में किसी को भी बताने से मना कर दिया. इसके बाद आरोपी ने मासूम को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया, लेकिन डर के कारण बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताया. पिता की हैवानियत ओर सगी मॉ द्वारा आरोपी की तरफदारी करने से दुखी मासूम वहां से भागकर सागर अपनी दादी के घर जा पहुंची.

मासूम की हालत देख दादी ने उससे बातचीत की, जिसपर उसने रोते हुए उन्हे सब कुछ बता दिया. इसके बाद दादी उसे लेकर सागर पुलिस (Police) के पास पहुची, जहॉ मामले की गंभीरता को देखते हुए सागर पुलिस (Police) ने शून्य पर केस दर्ज कर आगे की जॉच के लिये केस डायरी राजधानी की अशोका गार्डन पुलिस (Police) को सौंप दी. अशोका गार्डन पुलिस (Police) ने केस डायरी के आधार पर ही आरोपी पिता सहित मॉ के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. पुलिस (Police) ने बताया कि फिलहाल पीड़िता के ब्यान दर्ज नहीं हो पाए हैं. हालांकि मामला दर्ज कर पुलिस (Police) ने आरोपी सौतेले पिता और मां को गिरफ्तार कर लिया है.

Please share this news