पुणे में बांग्लादेश की अच्छी शुरुआत के बीच हार्दिक पांड्या लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए

पुणे, 19 अक्टूबर आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप मैच में बांग्लादेश के खिलाफ भारत की शुरुआती सफलता की उम्मीदें गुरुवार को पूरी नहीं हुईं और उनकी समस्याएं तब और बढ़ गईं, जब नौवें ओवर में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या डिलीवरी के फॉलो-थ्रू में अपनी टखने की चोट के कारण लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए.

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के चार-चार ओवर फेंकने के बाद पहले बदलाव के रूप में आए पांड्या को लिटन दास ने दूसरी और तीसरी गेंद पर लगातार चौके लगाए.

दाएं पैर में पट्टी बांधकर मैदान में उतरे पांड्या ने फिजियो से कुछ उपचार लिया, लेकिन फिर अगली गेंद फेंकने में असमर्थ होकर लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए.

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ओवर पूरा करने के लिए बाकी तीन गेंदें फेंकी और सिर्फ दो रन दिए, जिससे बांग्लादेश ने नौ ओवर की समाप्ति पर बिना किसी नुकसान के 47 रन बना लिए.

तंज़ीद हसन ने तेज गेंदबाज के पहले ओवर में शार्दुल ठाकुर की लगातार तीन गेंदों पर दो छक्कों के अलावा एक चौका लगाया, जिससे बांग्लादेश 9.2 ओवर में पचास रन पर पहुंच गया. 10वें ओवर की समाप्ति पर उनका स्कोर बिना किसी नुकसान के 60 रन था.

गेंदबाजी के लिए हार्दिक की मैदान पर वापसी थोड़ी मुश्किल दिख रही है, ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा को बांग्लादेश को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोकने के लिए अपने गेंदबाजों के साथ मिलकर काम करना होगा, जो बांग्लादेश को मिली शुरुआत को देखते हुए संभव लग रहा है.

आरआर

Check Also

‘कोच के रूप में राहुल द्रविड़ के लिए भी यह एक बड़ा दिन होगा’: संजय बांगड़

अहमदाबाद, 19 नवंबर 2019 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप अभियान के दौरान भारत के बल्लेबाजी कोच …