‘पागलपन नेक्स्ट लेवल’ को लेकर पहले झिझक रहे थे गुरु मान : निर्देशक आर्यमन केशू

मुंबई, 31 अक्टूबर . निर्देशक आर्यमन केशु की फिल्‍म ‘पागलपैन नेक्स्ट लेवल’ को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्‍म को लेकर आर्यमन ने कहा कि फिटनेस सनसनी गुरु मान शुरू में फिल्म में खुद की भूमिका निभाने के लिए झिझक रहे थे.

‘पागलपन नेक्स्ट लेवल’ गुरु पर एक बायोपिक है. य‍ह यामाहा से लेम्बॉर्गिनी तक की उनकी यात्रा का वर्णन करती है कि कैसे उन्होंने फिटनेस सेगमेंट में सबसे बड़े यूट्यूबरमें से एक बनने के लिए बाधाओं का सामना किया और कैसे वह अपने ‘मिशन फिट इंडिया’ को जीवन में लाए.

निर्देशक ने उल्लेख किया कि उन्हें गुरु को मनाने में कुछ समय लगा, लेकिन उसके बाद सब कुछ ठीक हो गया.

से बात करते हुए आर्यमन ने कहा, “जब हमने फिल्म पर काम शुरू करने का फैसला किया, तो गुरु ने मुझसे पूछा कि अभिनेता कौन होगा. मैंने उनसे कहा, ”आप बिना किसी सवाल के नायक के रूप में काम करेंगे क्योंकि आप बहुत फिट हैं और यह आपकी जिंदगी की कहानी है. वह शुरू में झिझक रहे थे.”

निर्देशक ने आगे बताया, ‘उन्हें समझाने में कुछ समय लगा लेकिन आखिरकार, वह इसके लिए राजी हो गए. अभिनय, नृत्य और एक्शन, यह सब उनके लिए नया था, लेकिन वह बहुत सहयोगी थे और उन्होंने फिल्म के संबंध में प्रशिक्षण में अपना 100 प्रतिशत दिया.”

गुरु के लिए, स्कूल और कॉलेज के दिनों में सह-पाठ्यचर्या संबंधी गतिविधियों के अनुभव को देखते हुए अभिनय और नृत्य का प्रशिक्षण आसान था.

गुरु ने को बताया, “मैंने ये सब चीजें अपने स्कूल और कॉलेज के समय के हिसाब से तय की हैं. हां, प्रैक्टिस छूट गई थी पर ट्रेनिंग से वो सब चीजें सिस्टम में वापस आ गई और मुझे इन कलाओं के साथ तालमेल बिठाने की जरूरत नहीं पड़ी. अभ्यास से बाहर हूं, लेकिन प्रशिक्षण के साथ मैं जल्दी ही लय में वापस आ गया.”

‘पागलपन नेक्स्ट लेवल’ फिलहाल सिनेमाघरों में चल रही है.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल के लिए चुुनी गई ऋचा और अली फजल की ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’

मुंबई, 14 फरवरी . अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल ने बताया है कि उनकी …