Friday , 27 November 2020

गुलाबचंद कटारिया ने कहा, 6 माह में गिर जाएगी गहलोत सरकार, कांग्रेस ने कहा बटन उनके पास ही है


जयपुर (jaipur) . राजस्थान (Rajasthan) में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया द्वारा 6 महीने में गहलोत सरकार के गिरने के दावे से राजनीति में घमासान मचा हुआ है. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने गुलाबचंद कटारिया के बयानों को लेकर तल्ख टिप्पणियां की हैं. डोटासरा ने कहा कि कटारिया ने दिल्ली के कहने पर राजस्थान (Rajasthan) सरकार के 6 महीने में गिरने का बयान दिया है. कटारिया को नेता प्रतिपक्ष से हटाने की बात चल रही थी.

इस कारण अपना पद बचाने के लिए कटारिया ने इस तरह का बयान दिया है. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी सरकारें गिराने का षड्यंत्र करती रहती है. कटारिया के बयान से साफ हो गया है कि अब भी वे सरकार गिराने का षडयंत्र कर रहे हैं. डोटासरा ने सवाल किया कि क्या बटन कटारिया के पास है जो कह रहे हैं कि 6 माह में सरकार गिर जाएगी. सरकार का बटन इस प्रदेश की जनता के पास है और जनता का विश्वास कांग्रेस के साथ है.

सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कटारिया पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें बीजेपी में कोई पूछ ही नहीं रहा है. इसकारण कटारिया अपना अस्तित्व साबित करने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं. कटारिया आगे बढ़ बढ़कर धमकी दे रहे हैं. बीजेपी ने पहले भी मुंह की खाई है. अब भी वे सरकार गिराने की साजिशें कर रहे हैं, लेकिन कामयाब नहीं होने वाले है.