Friday , 14 May 2021

सैमसंग बेकर सीरीज़ माइक्रोवेव के साथ दीजिए अपने भीतर के मास्टर शेफ को उभरने का मौका

 

 

 

पिछले एक साल में, एक शौक़ जो हममें से हर किसी ने किसी न किसी समय में पाला, वह है बेकिंग और कुकिंग का. चाहे वह बनाना ब्रेड हो या फिर चॉकलेट केक, चाहे स्टीम्ड मोमोज़ हों या फिर समोसे, हमने लगभग हर चीज़ घर में बनाने की भरसक कोशिश की.

 

लेकिन घर में कुकिंग, कहने और सुनने में जितना आसान लगता है, है उतना ही कठिन. इसलिए कि ऑफिस के काम से लेकर पढ़ाई तक, जब सब कुछ घर से ही हो रहा हो, तो अपने शौक़ पूरे करने का समय निकालना एक टेढ़ी खीर होता है. तो शौक़ और और मसरूफ़ियत के बीच कभी तो हमने ख़ुद पकाया और कभी बाहर से कुछ मंगा कर काम चलाया, या कभी-कभी तो बचे-खुचे से ही गुज़ारा गवारा किया. किसी-किसी दिन जब व्यस्तता बहुत ज़्यादा हो, तब ताज़ा और सेहतमंद खाना जैसे एक सपना ही हो जाता है, है कि नहीं?

 

हम समझते हैं. इसलिए आपकी इस समस्या को सुलझाने के लिए सैमसंग ने अपना बेकर सीरीज़ माइक्रोवेव लॉन्च किया है, जिसमें स्टीमिंग, ग्रिलिंग और प्रो-लेवल कन्वेक्शन के साथ कई ऐसे फीचर हैं जो इंडस्ट्री में पहली बार पेश किए गये हैं. आप बस कुछ ही चरणों में अपने पसंदीदा व्यंजन तैयार कर सकते हैं.

 

इन बेहतरीन फीचर्स को इस्तेमाल कीजिए और आपके अंदर छिपे बैठे मास्टर शेफ की पाक कला से सबको चमत्कृत कर दीजिए–

 

होम डेज़र्ट

चाहे खाने के बाद हो या फिर एकाएक किसी पल मन में उठी तलब, मीठे की चाह हम सबको कभी न कभी बेचैन कर ही देती है. सैमसंग के नए होम डेज़र्ट फीचर के साथ घर पर मिठाइयां बनाना अब एकदम आसान हो गया है. अब आप बस कुछ ही चरणों में घर में ही अपना पसंदीदा मग केक या ब्राउनीज़ बना सकते हैं और जब चाहें, तब मिठास के आनंद में खो सकते हैं.

 

 

ग्रिल फ्राई

तला हुआ खाना किसको पसंद नहीं है? लेकिन हम सब यह भी जानते हैं कि ऐसा खाना सेहत के लिए अच्छा नहीं होता, क्योंकि इसमें बहुत सारा तेल होता है. पर सैमसंग के ग्रिल फ्राई फीचर के साथ आप बिना तेल का इस्तेमाल किए तल सकते हैं और ऑप्टिमल एल्गोरिद्म यह सुनिश्चित करता है कि सही करारापन आए. अद्भुत, है न?

 

हेल्दी स्टीम

आज की भागदौड़ वाली जीवनशैली में सेहतमंद भोजन खाना एक आवश्यकता बन चुकी है. इस नए अवन में स्वास्थ्यप्रद स्टीम फीचर के साथ फटाफट सेहतमंद और पौष्टिक स्टीम कुक्ड फूड तैयार करना बहुत ही आसान हो गया है.

 

 

Please share this news