Thursday , 24 June 2021

शादी तय होने पर प्रेमिका ने प्रेमी पर फेंका तेजाब, इलाज के दौरान मौत

आगरा (Agra) . आगरा (Agra) में एक लड़की ने अपने प्रेमी की शादी तय होने के कारण उस पर तेजाब फेंक ‎दिया. इस वारदात में बुरी तरह से झुलसे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. दरअसल, दोनों प्रेमी-प्रेमिका लिव इन में रहते थे. ऐसे में युवक की शादी कहीं और तय हो गई, ‎जिससे युवती नाराज हो गई और उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया. मामला आगरा (Agra) जिले के हरीपर्वत इलाके का है.

जानकारी के मुता‎बिक, लिव इन में रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिससे नाराज प्रेमिका सोनम ने सोते समय प्रेमी देवेंद्र के ऊपर तेजाब डाल दिया और भाग गई. मरने से पहले अस्पताल में देवेंद्र ने कहा कि मैं घर लौटा तो उसने मुझे चाय पिलाई, इसके बाद मैं सो गया. सोते समय ही मेरे ऊपर तेजाब डाला और भाग गई.

इस संबंध में एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया ‎कि प्रेमी देवेंद्र कासगंज जिला का रहने वाला था और लड़की सोनम औरैया की रहने वाली है. देवेंद्र एक पैथोलॉजी पर काम करता था और लड़की सोनम एक अस्पताल में नर्स (Nurse) है. दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे और किसी विवाद के चलते लड़की सोनम ने देवेंद्र पर तेजाब फेंक दिया और इलाज दौरान देवेंद्र की मौत हो गयी. ‎फिलहाल पु‎लिस ने मामला दर्ज कर ‎लिया है और युवती की तलाश में द‎बिश दी जा रही है.

Please share this news