Sunday , 25 July 2021

गुरुग्राम में प्रेमी से धोखा मिलने पर प्रेमिका ने लगाई फांसी, परिजनों ने कराया केस दर्ज

गुरुग्राम (Gurugram) . गुरुग्राम (Gurugram)में एक युवक ने अपनी प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिए उसे सुशांत सिंह राजपूत के जैसे आत्महत्या (Murder) करने को कह दिया. इससे आहत 22 वर्षीय प्रेमिका ने सनशाइन होटल (Hotel) में पंखे से लटक कर आत्महत्या (Murder) कर ली. मृतका दीक्षा के पिता ने गुरुग्राम (Gurugram)पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई है. मृतक के पिता का आरोप है कि आरोपी निशांत झा ने उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर दीक्षा के साथ बार-बार दुष्कर्म किया. इसके बाद जब दीक्षा गर्भवती हो गई तो उसको आत्महत्या (Murder) के लिए मजबूर कर दिया. फिलहाल पुलिस (Police) पुलिस (Police) ने पीडि़त पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली की रहने वाली दीक्षा को निशांत झा ने पहले अपने प्यार में फंसाया और फिर उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा. इसी के चलते जब दीक्षा गर्भवती हो गयी तो निशांत झा ने दीक्षा से पल्ला झाड़ना शुरू कर दिया. पीडि़त पिता का कहना है कि आत्महत्या (Murder) से पहले दीक्षा जल्द घर आने की बात कह घर से निकली तो थी लेकिन फिर कभी वापिस नही लौटीं.

इस मामले पर एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह का कहना है कि पुलिस (Police) ने मृतका के पिता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 दुष्कर्म और 306 आत्महत्या (Murder) के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. बहरहाल मामले की तफ़्तीश की जा रही है.

Please share this news