Wednesday , 23 June 2021

गर्लफ्रेंड ने प्रेमी पर डाला तेजाब, हुई मौत

आगरा (Agra) . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में प्रेमी की शादी तय होने से नाराज प्रेमिका ने युवक पर कथित रूप से तेजाब उड़ेल दिया. इस घटना में बुरी तरह झुलसे प्रेमी की उपचार के दौरान मौत हो गई. आरोपी युवती हरिपर्वत थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर की रहने वाली है. पुलिस (Police) ने बताया कि युवती ने गुरुवार (Thursday) की रात युवक पर तेजाब डाल दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया. इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

परिजनों ने बताया कि देवेंद्र राजपूत की 28 अप्रैल को शादी होने वाली थी, इसके लिए घर में तैयारियां चल रही थीं. वह पांच बहनों में इकलौता भाई था. हरिपर्वत थाने के निरीक्षक अरविंद कुमार ने शुक्रवार (Friday) को बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि सोनम और देवेंद्र पति-पत्नी की तरह रहते थे. सोनम का पति गुजरात (Gujarat) में काम करता है. वह उसके साथ नहीं रहती है. उन्होंने बताया कि देवेंद्र का दूसरी जगह रिश्ता तय होने से सोनम नाराज थी, इसी पर विवाद हुआ है. पुलिस (Police) सोनम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.आरोपी युवती के मकान मालिक सुरेशचंद्र ने पुलिस (Police) को बताया कि वह पहले शास्त्रीनगर में ही दूसरे मकान में किराये पर रहती थी. चूंकि वह महीने में केवल दस दिन घर में रहते थे, इसलिए उसे अधिक जानकारी नहीं है.

सुरेश चंद्र ने बताया कि बुधवार (Wednesday) की रात उन्होंने देवेंद्र को सोनम के कमरे में जाते देखा था और रात को वह कमरे में ही रुक गया था. मकान मालिक ने बताया कि गुरुवार (Thursday) की सुबह कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद मकान मालिक की पत्नी कमरे में गई तो दोनों को झुलसा देखा. सुरेश ने बताया कि देवेंद्र की हालत गंभीर थी. उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया.

Please share this news