Saturday , 23 September 2023

हैदराबाद में कूड़ा बीनने वाली महिला के साथ दुष्‍कर्म, पीट-पीटकर हत्या

हैदराबाद, 29 अगस्त . यहां एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. कूड़ा बीनने वाली एक महिला के साथ अज्ञात लोगों ने दुष्‍कर्म किया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

मंगलवार को नानकरामगुडा में एक निर्माणाधीन इमारत परिसर में महिला का क्षत-विक्षत शव मिला.

यह घटना साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के गाचीबोवली पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत हुई.

पुलिस ने मृतक की पहचान कासेम्मा (38) के रूप में की, जो कूड़ा बीनने वाली थी और हैदराबाद के वड्डेरा बस्ती, गौलीडोडी की निवासी थी. वह 25 अगस्त को लापता हो गई थी.

पुलिस के मुताबिक, वह अपनी बेटी से झगड़े के बाद घर छोड़कर चली गई थी. उसके परिवार ने गाचीबोवली पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी.

कुछ स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए. पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस को संदेह है कि महिला के साथ उस वक्त दुष्कर्म किया गया, जब वह निर्माणाधीन इमारत में कबाड़ इकट्ठा करने गई थी. आरोपी ने उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है.

तेलंगाना की राज्यपाल डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक और साइबराबाद पुलिस आयुक्त से 48 घंटे के भीतर इस घटना के संबंध में व्यापक रिपोर्ट पेश करने को कहा है.

एसजीके


Check Also

कनाडा उच्चायोग का भारत सरकार से राजनयिकों, कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आह्वान

नई दिल्ली, 21 सितंबर . बढ़ते तनाव के बीच, नई दिल्ली में कनाडाई उच्चायोग ने …