Wednesday , 28 July 2021

ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश

नोएडा (Noida) . नोएडा (Noida) पुलिस (Police) ने ऑनलाइन बुकिंग से सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस (Police) ने आरोपियों से देह व्यापार में इस्तेमाल की जाने वाली कार और मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद किया है. डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि शनिवार (Saturday) दोपहर सेक्टर-56 स्थित सी-81 गेस्ट हाउस के सामने पुलिस (Police) व एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों की पहचान नेपाल के सरलाही हाल चिराग दिल्ली निवासी बुद्धिमान लामा और पंजाब (Punjab) के भठिंडा हाल बसंत कुंज दिल्ली निवासी मोनू के रूप में हुई. उनका एक साथी एलेक्स निवासी दिल्ली मौके से फरार हो गया. पुलिस (Police) ने कार, तीन मोबाइल और करीब 25 हजार रुपये बरामद किए हैं. आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस (Police) खुद ग्राहक बनी. कार्रवाई करने वाली टीम के एक पुलिस (Police)कर्मी ने आरोपियों के वॉट्सऐप नंबर पर ग्राहक बनकर युवती भेजने के लिए कहा.

बातचीत होने के बाद दोनों आरोपी अपनी कार से दो युवतियों को लेकर सेक्टर-56 एक गेस्ट हाउस के पास पहुंचे, तभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस (Police) ने आरोपियों के पास से दो युवतियों को बरामद किया है. इनमें एक युवती नेपाल तो दूसरी पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता (Kolkata) की रहने वाली है. युवतियों ने बताया कि उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था. ऐसा न करने पर आरोपी धमकी देते थे. दोनों युवतियों को अलग अलग आदमी दिल्ली लेकर आए थे. उन्हें नौकरी दिलाने का झांसा दिया गया था.

Please share this news