Wednesday , 16 June 2021

बच्ची के अपहरण पर मचा हड़कंप, दो घंटे बाद खुद लौट आई घर

बिलासपुर- . कोतवाली क्षेत्र के कश्यप कालोनी में दोपहर सात साल की बच्ची के अपहरण की सूचना पर हड़कंप मच गया. शिकायत पर पुलिस (Police) की टीम बच्ची की तलाश में जुट गई. करीब दो घंटे बाद बच्ची खुद ही घर लौट आई. इस पर पुलिस (Police) ने राहत की सांस ली है.

सीएसपी निमेश बरैया ने बताया की दोपहर दो बजे कश्यप कालोनी में रहने वाली सात साल की बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी. इसके बाद उसका पता नहीं चला. काफी देर तक बच्ची के नहीं आने पर परिवार वालों ने उसकी तलाश की. इस बीच पता चला कि बच्ची को एक रिक्शे में जाते देखा गया है.

इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस (Police) को दी गई. कोतवाली पुलिस (Police) ने गायब बच्ची की तलाश शुरू कर दी. करीब दो घंटे बाद बच्ची खुद ही वापस आ गई. इस पर पुलिस (Police) और उसके परिवार वालों ने राहत की सांस ली. बच्ची ने बताया कि एक रिक्शा चालक उसे अपने साथ लेकर गया था.

थोड़ी दूर पर ले जाकर उसने बच्ची को छोड़ दिया. बच्ची ने बताया कि कुछ लोगों ने उसे दूसरे रिक्शा में बिठाकर घर भेजा है. पुलिस (Police) ने सीसीटीवी की मदद से रिक्शा चालक की पहचान कर ली है. उसकी तलाश की जा रही है. उसके पकड़ाने पर पूरे मामले का पता चल पाएगा.

घटना की सूचना पर पुलिस (Police) ने तुरंत ही आसपास के सीसीटीवी की जांच शुरू कर दी. वहीं, कुछ देर बाद ही बच्ची खुद वापस लौट आई. उसकी जानकारी के आधार पर पुलिस (Police) ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से रिक्शा चालक की पहचान कर ली है. उसकी तलाश की जा रही है. सीएसपी निमेश बरैया ने बताया कि रिक्शा चालक बच्ची के पहचान वाला होने की आशंका है. परिवार वालों से भी पूछताछ की गई है.

Please share this news