Sunday , 11 April 2021

सोनीपत में युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, दोस्तों पर लगा आरोप


सोनीपत . सोनीपत जिले में एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. इतना ही नहीं, आरो‎पियों ने हत्या (Murder) के बाद शव को उसके घर के बाहर गली में फेंक कर फरार हो गए. सूचना के बाद पु‎लिस मौ‎के पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना ‎किया. अपने बेटे की हत्या (Murder) का आरोप पिता नरेश ने उसके तीन दोस्तों पर लगाया है. मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस (Police) ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस (Police) ने कहा ‎कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मृतक के पिता नरेश ने पुलिस (Police) को बताया कि उन्हें पड़ोसी ने बताया कि उनका बेटा दीपक (28) गली में बेसुध अवस्था में पड़ा है. वह गली में पहुंचे तो दीपक के शरीर पर चोट व रगड़ के कई निशान थे. वह उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खरखौदा लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुता‎बिक, दीपक मारुति कंपनी में काम करता था और देर शाम वह बाइक लेकर निकला था. मगर जब वह देर रात तक घर नहीं आया तो उसकी पत्नी प्रेमवती व पुत्रवधू उसे तलाश करते हुए खेत में गई थी. वहां उन्होंने दीपक को उसके साथी मुकेश, अनुज व साहिल के साथ बैठा देखा था. इसके बाद वह घर आ गई. नरेश ने शक जताया कि उसके साथियों ने ही पीट-पीटकर उसकी हत्या (Murder) की है. उसके शरीर पर चोट व घसीटने के चलते रगड़ के गहरे दर्जनों निशान मिले हैं. फिलहाल पुलिस (Police) ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरु कर दी.

Please share this news