Saturday , 19 June 2021

दोस्त ने कारोबारी को लगाई 27 लाख की चपत

ग्वालियर (Gwalior) . शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के मयूर प्लाजा मे रहने वाले एक कारोबारी को 20 साल पुराने दोस्त ने पेट्रोल (Petrol) पंप के नाम पर 27 लाख रुपए की चपत लगा दी. जब पेट्रोल (Petrol) पंप नहीं खुला और रुपए भी नहीं मिले तो व्यवसायी थाटीपुर थाना पहुंचा. पुलिस (Police) ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार थाटीपुर थाना क्षेत्र के मयूर प्लाजा निवासी पंकज मित्तल पुत्र एमएम मित्तल कारोबारी है. उनका मयूर प्लाजा में कम्प्यूटर एवं इन्वर्टर का कारोबार है. उनकी जितेन्द्र शर्मा उर्फ जीतू पुत्र आरपी शर्मा निवासी त्रिमूर्ति नगर मेला ग्राउण से 20 साल पुरानी दोस्ती है.. जितेन्द्र शर्मा पेट्रोल (Petrol) पंप संचालक है और उनका गोहद में नदसारिया फिलिंग सेंटर के नाम से पेट्रोल (Petrol) पंप है. साथ ही मयूर प्लाजा में भी उनकी शॉप है. साल 2017 में जितेन्द्र शर्मा उनके पास आए और बताया कि एक पेट्रोल (Petrol) पंप खोलने की जुगाड़ उन्होंने सेट की है. इस पर उसने, पंकज को लालच दिया कि यह पेट्रोल (Petrol) पंप वह खोले. पंकज को पेट्रोल (Petrol) पंप का सपना दिखाने के बाद उसने अलग-अलग पांच किश्तों में व्यापारी से 27 लाख रुपए ले लिए लिए थे. इसके बाद तीन साल बीत गए न तो पेट्रोल (Petrol) पंप खुला न ही 27 लाख रुपए वापस मिले.

जितेन्द्र 27 लाख रुपए लेने के बाद वह उनसे मिलता जुलता रहा और जब रुपए देने का समय आया तो उसने मिलना-जुलना बंद कर दिया. कई बार चक्कर लगाने के बाद जितेन्द्र ने उन्हें 27 लाख रुपए के चेक दे दिए, लेकिन चेक बैंक (Bank) में लगाने पर बाउंस हो गए. इसके बाद पीड़ित ने थाटीपुर थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की. इसके बाद पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है.

Please share this news