पूर्व विधायक अरूण मंडली का निधन

रांची (Ranchi) . झारखंड भाजपा के कद्दावर संथाली नेता और राजमहल से दो बार विधायक रहे अरूण मंडल का सोमवार (Monday) को निधन हो गया. उनकी निधन की खबर से भाजपा में शोक की लहर दौड़ गयी है.

बताया गया है कि राजमहल के पूर्व विधायक अरुण मंडल की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उनके परिवार के लोग इलाज के लिए पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मालदा ले गए. जहां से बेहतर इलाज के लिए चकित्सक ने कोलकाता (Kolkata) रेफर कर दिया. रविवार (Sunday) की रात्रि हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही निधन हो गया. वह 65 वर्ष के थे. इसकी जानकारी विधायक के छोटे भाई वरुण मंडल ने दी. निधन की सूचना के बाद समर्थकों और शुभचिंतकों में शोक की लहर दौड़ गई.

राजमहल के पूर्व विधायक अरुण मंडल का निधन रविवार (Sunday) रात्रि में कोलकाता (Kolkata) इलाज करने के लिए ले जाते समय हो गया है. तबीयत खराब होने पर शुक्रवार (Friday) रात को उसे मालदा के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. रविवार (Sunday) को तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उसे बेहतर इलाज करने के लिए एंबुलेंस (Ambulances) से कोलकाता (Kolkata) ले जाया जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई है. अरुण मंडल ने अपना राजनीतिक जीवन भारतीय जनता पार्टी से किया था. भाजपा के पूर्व विधायक धु्रव भगत ने उन्हें राजनीतिक पहचान दिलाई थी. लेकिन उन्होंने अपने जीवन में कई अन्य राजनीतिक दलों की सदस्यता ग्रहण की.

Please share this news