भारतीय क्रिकेटरों, बीसीसीआई पर भड़का इंग्लैंड का पूर्व क्रिकेटर न्यूमैन भारत ने टेस्ट क्रिकेट का सम्मान नहीं किया – Daily Kiran
Tuesday , 21 September 2021

भारतीय क्रिकेटरों, बीसीसीआई पर भड़का इंग्लैंड का पूर्व क्रिकेटर न्यूमैन भारत ने टेस्ट क्रिकेट का सम्मान नहीं किया

नई दिल्ली (New Delhi) . इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर पॉल न्यूमैन मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के लिए भारतीय क्रिकेटरों, बीसीसीआई और आईपीएल (Indian Premier League) पर भड़के हुए हैं. न्यूमैन ने कहा कि भारत ने इस सीरीज का सम्मान नहीं किया और उन्होंने चौथे टेस्ट से पहले कोविड के दिशानिर्देशों को भी परे रख दिया. भारतीय टीम के सहायक फिजियो योगेश परमार अंतिम टेस्ट से पहले कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद भारतीय क्रिकेटरों ने मैच खेल से इंकार कर दिया और अंततः मैच रद्द हो गया. उन्होंने कहा, सीरीज के निर्णायक मैच को रद्द करने का कोई रास्ता नहीं होता अगर अगर भारत के अधिकांश आईपीएल (Indian Premier League) लिए दुबई नहीं जाते. इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, आईपीएल (Indian Premier League) अनुबंध वाला कोई भी भारतीय खिलाड़ी इस टेस्ट में खेलने का खतरा नहीं उठाना चाहता था, क्योंकि पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे 10 दिनों के लिए इंग्लैंड में रहने के लिए मजबूर होना पड़ता और आईपीएल (Indian Premier League) निकल जाता.
उन्होंने कहा, भारत ने इस श्रृंखला का सम्मान नहीं किया और उन्होंने चौथे टेस्ट से पहले कोविड के दिशानिर्देशों का पालन नहीं किया. उन्होंने चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री के पुस्तक विमोचन कार्यक्रम को भी जिम्मेदार ठहराया.
 

Please share this news

Check Also

आईपीएल : केकेआर ने आरसीबी को 9 विकेट से हराया

अबुधाबी . आईपीएल (Indian Premier League) 20-20 के मैच में आज आरसीबी और केके आर …