Friday , 14 May 2021

टीकमगढ़ में लगा पांच दिन का लॉकडाउन

टीकमगढ़ . जिले में पिछले एक सप्ताह से कोरोना (Corona virus) (कोविड़-19) प्रभावित संक्रमितों की संख्या में वृद्धि होने पर जिला कलेक्टर (Collector) सुभाष कुमार द्विवेदी ने यहाँ 14 अप्रैल की शाम से 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) घोषित किया है.

tikamgadh-lockdown

सीएमएचओ डाक्टर एस के चौरसिया द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि जिले में पिछले 24 घंटे में कुल 143 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिले में कोविड-19 (Covid-19) से मरने वालों की संख्या 27 है. जिला अस्पताल में भर्ती संक्रमित मरीजों की संख्या 638 है. अस्पताल में भर्ती मरीजों के अतिरिक्त 80 संक्रमित मरीज होम आइसोलेट हैं.

जिले की पलेरा, जतारा, बड़ागांव सहित आधा दर्जन से अधिक अन्य नगरीय क्षेत्रों में कोरोना (Corona virus) से प्रभावित मरीजों की संख्या बढ़ी है. टीकमगढ़ से पांच किलोमीटर दूर कुंडेश्वर में नवोदय विद्यालय में कल 10 छात्र (student) और वहां काम करने वाले अन्य लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

विगत दो दिन में नवोदय विद्यालय में कोरोना पोजेटिव मरीजों की संख्या 17 पहुँच चुकी है. प्रशासन ने इन्हें जूनियर होस्टल में कवारेंटाईन किया है.


News 2021

Please share this news