Friday , 14 May 2021

खगड़िया में नवविवाहिता से पांच लड़कों ने किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

खगड़िया . बिहार (Bihar) के खगड़िया में पांच लड़कों ने एक नवविवाहिता के साथ गैंगरेप (Gangrape) को अंजाम ‎दिया है. साथ ही आरो‎पियों ने गैंगरेप (Gangrape) का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Media) में वायरल कर दिया. यह वी‎‎डियो सामने आते ही घटना का खुलासा हुआ और गांव वालों ने दो लड़को पहचान कर पकड़ ‎‎लिया. यह सूचना ‎मिलने के बाद बहादुरपुर पु‎लिस मौके पर पहुंची और दो आरो‎पियों को ‎‎हिरासत में ले ‎लिया. हालां‎कि, अभी तीन लोग पुलिस (Police) की गिरफ्त से बाहर हैं.

पीड़‍ित लड़की की मां के बयान पर बहादुरपुर थाना में दुष्कर्म करने वाले सभी पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. ‎शिकायत में पीड़‍ित मां ने कहा ‎कि जब उनकी बेटी शौच करने के लिए निकली उसी समय पांचों युवकों ने नवविवाहिता साथ न सिर्फ गैंगरेप (Gangrape) किया बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद आरोपियों ने नवविवाहिता को धमकी भी दी कि यदि किसी से शिकायत की तो उसे जान से हाथ धोना पड़ेगा. इसी वजह से युवती ने अपने घर पर इस घटना के बारे में किसी से कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन जब सोशल मीडिया (Media) में इस घटना का वीडियो वायरल हुआ, तब जाकर मामले का खुलासा ‎हुआ.

खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया (Media) में इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उन्‍हें इस घटना की जानकारी मिली है. इसके बाद उन्‍होंने सदर डीएसपी आलोक रंजन को घटना स्थल पर भेजा और नवविवाहिता के परिवार वालों से पूछताछ की. ‎‎फिलहाल गांव वालों ने ही इस घटना के दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस (Police) के हवाले कर दिया है. इसके अलावा एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर ‎लिया जाएगा.

Please share this news