Sunday , 18 April 2021

राजधानी की पहली एफआईआर बैरागढ थाने मे हुई दर्ज

भोपाल (Bhopal) . राजधानी भोपाल (Bhopal) में नए साल का पहला मामला बैरागढ़ थाने में दर्ज किया गया है. यहां एक होटल (Hotel) के बाहर खड़ी कार को निकालने के दौरान रास्ते में खड़ी एक्टिवा को न हटाने पर विवाद हो गया. पुलिस (Police) ने मारपीट, धमकी व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं नये शहर के

थानो मे पहला प्रकरण पिपलानी थाने दर्ज हुआ, जहां एक युवक को शराब के साथ देर रात घूमते पुलिस (Police) ने पकड़ा. बैरागढ़ पुलिस (Police) के अनुसार बैरागढ़ निवासी कमलेश पुरानी ऑटो डीलर हैं. उनकी दो कारें बैरागढ़ में होटल (Hotel) गोल्डन पैलेस के पास पार्क की हुई थीं. रात करीब सवा बारह बजे कमलेश अपनी कार निकालने के लिए पहुंचे तो होटल (Hotel) के बाहर एक्टिवा खड़ी थी, जिससे कार रिर्वस नहीं हो रही थी. कमलेश ने एक्टिवा के मालिक गुलशन का बुलाया और एक्टिवा हटाने को कहा. लेकिन गुलशन ने एक्टिवा हटाने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई जो गाली गलौच तक जा पहुंची. बढते विवाद के दौरान गुलशन ने अपने एक साथी के साथ मिलकर कमलेश से मारपीट कर दी. पुलिस (Police) ने फरियादी की शिकायत पर मारपीट, धमकी व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

वही पिपलानी पुलिस (Police) ने बताया कि इलाके मे स्थित चांदमारी के पास एक युवक शराब लेकर जा रहा है. पुलिस (Police) ने एक टीम बनाकर घेराबंदी करते हुए हाथ में थैला लेकर जाते हुए सदिंग्ध को धर दबोचा. पूछताछ के बाद उसकी पहचान गोरीशंकर सिंह के रूप में हुई. बताया गया है कि वो पुराना शराब तस्कर है. उसके पास से 16 बोतल शराब बरामद हुई. पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Please share this news