Monday , 26 July 2021

फसल काटने को लेकर दो पक्षों में हुई गोलीबारी, दो की मौत

समस्तीपुर . समस्तीपुर के पटोरी अनुमंडल के मोहनपुर ओपी क्षेत्र में गेहूं की फसल काटने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई है. गोलीबारी के दौरान दो लोगों की मौत हो गई. यह मामला मोहनपुर ओपी क्षेत्र के रामनगर दियारा का है.

इस संबंध में बताया जा रहा है कि विद्या गोप और नंदू गोप के बीच 60 बीघे जमीन पर लगे गेहूं की फसल काटने को लेकर विवाद था. गेहूं की उसी फसल को काटने को लेकर दोनों तरफ से सुबह से ही गोलीबारी हो रही थी. जानकारी के मुता‎बिक, दोनों ही तरफ से सैकड़ों राउंड गोलीबारी की घटना हुई है. दोनों पक्षों के बीच हुए भीषण गोलीबारी की. इस वारदात में विद्या गोप और रामनिवास नाम के शख्स को गोली लगी जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये जिसकी कुछ देर बाद वारदात वाली जगह पर ही मौत हो गई. पटोरी डीएसपी विजय कुमार से जब फोन पर जब संपर्क किया गया तो विद्या गोप के मरने की पुष्टि है.

इस घटना के बाद पटोरी डीएसपी सहित बड़ी संख्या में पुलिस (Police) बल घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. बता दें कि इससे पूर्व भी इस जमीन को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी की घटना हुई थी जिसे स्थानीय स्तर पर भी सुलझाने का भी प्रयास किया गया था लेकिन मामला नहीं सुलझा. पूर्व में हुई गोलीबारी की घटना में भी विद्या गोप और रामनिवास गोप को गोली लगी थी.

Please share this news