Saturday , 19 June 2021

पन्‍ना की रुंज नदी में तैरते श‍व मिलने से सनसनी फैली

सागर . पन्ना जिले में के नंदनपुर गांव की रुंज नदी में शव बहते मिलने के बाद इलाके के लोग भयभीत हैं. ग्रामीण स्थानीय प्रशासन की मदद की प्रतीक्षा कर रहे हैं. नदी में पड़े शव सड़ चुके हैं. ग्रामीणों को यह शव कोरोना संक्रमित मरीजों के होने की आशंका है. हालांकि कलेक्टर (Collector) ने कहा है कि केवल दो ग्रामीणों की मृत्यु कैंसर और वृद्धावस्था से हुई है.

panna-bodies

धर्मपुर थाना पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर कम से कम एक शव नदी से निकाला है. उल्लेखनीय है कि बिहार (Bihar) के बक्सर और यूपी के गाजीपुर में गंगा नदी में बड़ी संख्‍या में शव तैरते हुए मिले थे. बिहार (Bihar) सरकार ने मंगलवार (Tuesday) को कहा कि बक्सर जिले में गंगा से अब तक कुल 73 शव निकाले गए.

पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ ने इस बारे में ट्वीट कर राज्‍य सरकार का ध्‍यरान आकर्षित किया है. उन्‍होंने लिखा, अभी तक उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) और बिहार (Bihar) में गंगा नदी में बहते शवों की तस्वीरें हम देख रहे थे और अब मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भी पन्ना ज़िले की अजयगढ़ तहसील के गाँव नंदनपुर में रुँझ नदी में 6 बहते शवो की दर्दनाक तस्वीरे सामने आयी है. यह बेहद गंभीर मामला है.

कमल नाथ ने कहा, ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह हो चली है. इस पूरे मामले में सरकार तत्काल संज्ञान लेकर इसकी पूरी जाँच करवाए और ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाएँ व संसाधन बढ़ाने का काम युद्ध स्तर पर करे.



News 2021

Please share this news