वार्नर के साथ टी20 विश्व कप में शुरुआत करेंगे : फिंच – Daily Kiran
Sunday , 28 November 2021

वार्नर के साथ टी20 विश्व कप में शुरुआत करेंगे : फिंच

सिडनी . ऑस्ट्रेलियाई सीमित ओवरों की टीम के कप्तान आरोन फिंच ने कहा है कि टी20 विश्व कप में सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के साथ ही पारी की शुरुआत करेंगे. फिंच ने माना कि वार्नर ने सितंबर 2020 से ऑस्ट्रेलिया के लिए कोई टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है पर कहा कि वह अभी भी बेहतरीन सलामी बल्लेबाज हैं. वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (Indian Premier League)) में भी रन नहीं बना पाए हैं और इसी कारण बाहर भी हो गये हैं. इसके बाद भी उनपर फिंच का भरोसा कायम है. फिंच ने कहा, वार्नर ऑस्ट्रेलिया के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह हैदराबाद के लिए खेलना पसंद करेगा पर मुझे उसकी तैयारी पर संदेह नहीं है. मैं जानता हूं कि वह अभी भी प्रशिक्षण से दूर है. वह अच्छा होगा. फिंच चोटिल होने के बाद भी टी20 विश्व कप में उतरेंगे. वह घुटने की सर्जरी के कारण बांग्लादेश दौरे पर नहीं गये थे.

फिंच ने अपनी फिटनेस को लेकर कहा, पिछले कुछ हफ्तों में मेरी रिकवरी तेजी से हुई है, इसलिए यह अधिक से अधिक संभावना है कि मैं फिट हो जाऊं और टी20 विश्व कप में खेलने के लिए तैयार हो जाऊं. फिंच ने कहा, वास्तव में सब सकारात्मक है. इसलिए, हां मुझे कोई समस्या नहीं है.

Check Also

पैन ने क्रिकेट से ब्रेक लिया, एशेज भी नहीं खेलेंगे

नई दिल्ली (New Delhi) . ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफे के बाद अब …

. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . .