फेलिक्स स्विस इंडोर के दूसरे दौर में पहुंचे, एंडी मरे हारे

बासेल, 26 अक्टूबर . गत चैंपियन फेलिक्स ऑगर-अलियासिमे ने स्विस वाइल्ड कार्ड लिएंड्रो रिडी को 6-3, 6-2 से हराकर स्विस इंडोर्स बासेल में दूसरे दौर में प्रवेश किया जबकि पूर्व विश्व नंबर 1 एंडी मरे को हार का सामना करना पड़ा.

छठी वरीयता प्राप्त खिलाड़ी का अगला मुकाबला डचमैन बोटिक वान डे ज़ैंड्सचुल्प से होगा, जिन्होंने रॉबर्टो बतिस्ता अगुत को तीन सेटों में बाहर कर दिया.

ऑगर-अलियासिमे लंबे समय से इंडोर गेम्स में शानदार रहे और उन्होंने अपने सभी चार खिताब ऐसी परिस्थितियों में जीते हैं. फरवरी में रॉटरडम के बाद लेवर कप के बाहर यह उनकी पहली इनडोर उपस्थिति है.

एटीपी टूर की रिपोर्ट के अनुसार, फेलिक्सने अपने प्रतिद्वंद्वी की सर्विस को लगातार चुनौती दी, 50 प्रतिशत रिटर्न पॉइंट जीते और 75 मिनट के मैच में चार ब्रेक अर्जित किए.

दिन की अन्य गतिविधियों में, अर्जेंटीना के टॉमस मार्टिन एटचेवेरी ने क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए पूर्व विश्व नंबर 1 एंडी मरे को तीन घंटे और आठ मिनट में 6-7(5), 6-3, 6-2 से हराया.

सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए एचेवेरी का अगला मुकाबला शीर्ष वरीयता प्राप्त होल्गर रूण या देश के सेबेस्टियन बाएज़ से होगा. 24 वर्षीय खिलाड़ी इस सप्ताह अपना पहला एटीपी टूर खिताब जीतने की कोशिश में है.

एएमजे/आरआर

Check Also

एकापुल्को के सेमीफाइनल में पहुंचे डी मिनौर

एकापुल्को, 1 मार्च . तीसरी वरीयता प्राप्त ऑस्ट्रेलियाई एलेक्स डी मिनौर ने पिछड़ने के बाद …