Sunday , 11 April 2021

पटियाला में किसानों ने रोकी फिल्म की शूटिंग

चंडीगढ़ (Chandigarh) . पंजाब (Punjab) के पटियाला में चल रही मल्टी स्टाटर बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म गुडलक जेरी की शूटिंग स्थानीय लोगों ने रूकवा दी है. इन लोगों का कहना है कि जब तक नए कृषि कानून रद्द नहीं होते हैं पंजाब (Punjab) में किसी फिल्म शूटिंग नहीं होने दी जाएगी. इस फिल्म में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर, दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्‍ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह लीड रोल में है. अभिनेता सलमान खान भी इस फिल्म की शूटिंग के लिए अगले सप्ताह पटियाला पहुंचने वाले हैं.

जानकारी के अनुसार पटियाला में फिल्म की शूटिंग की भनक जैसे ही किसानों को लगी, वो वहां पर पहुंच गए और शूटिंग को बंद करने के लिए हंगामा करने लगे. इस दौरान अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी वहां मौजूद थीं. टीम के सदस्यों ने किसानों से बातचीत भी की, और प्रदर्शनकारियों (Protesters) को समझाने की कोशिश की. लेकिन प्रदर्शनकारी फिल्म की शूटिंग रोकने की मांग पर अड़े रहे.

आखिरकार काफी देर के गतिरोध के बाद फिल्म की पूरी क्रू बारादरी स्थित निमराना होटल (Hotel) लौट गई. कुछ देर बाद किसानों का जत्था वहां भी पहुंच गया और नारेबाजी की. मौके पर पुलिस (Police) ने इन्हें भरोसा दिया कि शूटिंग पूरी तरह से बंद होने का भरोसा दिया, तभी ये लोग शांत हुए. किसान जत्थे बंदियों ने कहा कि अभी तक इंडस्ट्री के किसी भी व्यक्ति ने किसानों के हक में कोई भी बात नहीं की है. फिल्म की शूटिंग का विरोध 13 जनवरी को फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना में इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी, वहां भी प्रदर्शनकारी किसानों ने फिल्म की शूटिंग रुकवा दी थी.

Please share this news