फराह का गौरी खान के लिए भावुक संदेश, लिखा- मां की दुआ पहाड़ों का सीना भी चीर सकती है – Daily Kiran
Thursday , 9 December 2021

फराह का गौरी खान के लिए भावुक संदेश, लिखा- मां की दुआ पहाड़ों का सीना भी चीर सकती है

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का शुक्रवार (Friday) आज जन्मदिन है, लेकिन बाकी सालों की तरह खुशनुमा नहीं है, क्योंकि क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आज आर्यन खान की जमानत पर आज फैसला आने वाला है. इस मौके पर शाहरुख खान के परिवार से करीब से जुड़ी फराह खान ने एक भावुक पोस्ट साझा की है. उन्होंने लिखा है कि मां की ताकत सबसे बड़ी होती है. माता-पिता की दुआएं पहाड़ों और समुद्र को भी हिला सकती हैं. सबसे मजबूत मां और महिला, जिनकी हिम्मत को मैंने पिछले कुछ हफ्तों में खुद देखा है, उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं. गौरी खान, आज आपको जन्मदिन का बेस्ट प्रेजेंट दे रही हूं.

बता दें, फराह खान के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया (Media) यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. लोग इस पर दिल वाले इमोजी के साथ अपना प्यार भी बरसा रहे हैं. गौरतलब है कि आर्यन खान की गिरफ़्तारी के बाद कई बॉलीवुड (Bollywood) की कई हस्तियां शाहरुख और गौरी खान के समर्थन में उतर आए हैं और उन्हीं में से एक बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता ऋतिक रोशन भी हैं. ऋतिक रोशन ने भी बीते दिनों एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया था जो कि खूब चर्चा में रहा था.
ऋतिक रोशन ने अपनी पोस्ट में लिखा था, ‘माय डियर आर्यन. जिंदगी बहुत ही अजीबोगरीब सफर है. यह इसलिए महान है क्योंकि कुछ भी निश्चित नहीं. यह महान है क्योंकि यह आपके सामने मुश्किल परिस्थितियां लाती है लेकिन ईश्वर बहुत दयालु है. ईश्वर हमेशा मजबूत इरादों के लोगों के सामने ही मुश्किल हालात पैदा करता है. तुम जानते हो तुम्हें इसके लिए चुना गया है. इस सारे अफरातफरी के माहौल के बीच तुम खुद को संभाल सकते हो’. इसके साथ ही उन्होंने आर्यन को शांत रहने और खुद को न खोने की भी सलाह दी थी.

Check Also

नताशा दलाल एक फैशन शो में आने वाली नजर -फैशन शो में देखने को मिलेगा उनका एक अलग अंदाज

मुंबई (Mumbai) . नताशा दलाल एक फैशन शो में नजर आने वाली हैं. वो एक …