फराह खान से सेट पर डरता था हर कोई – Daily Kiran
Thursday , 9 December 2021

फराह खान से सेट पर डरता था हर कोई

मुंबई (Mumbai) . हाल ही पुरानी यादों का खुलासा करते हुए बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जूही चावला ने बताया कि एक सेट पर फराह खान उन्हें थप्पड़ मारने वाली थीं. उन्होंने ये भी बताया कि सेट पर कैसे हर कोई फराह खान से डरता था. फराह खान शो में ‘लाफिंग बुद्धा’ की भूमिका निभा रही हैं. शो में जूही ने कहा, “मैंने ‘जी कॉमेडी शो’ पहले भी देखा है और मैंने देखा है कि कैसे फराह सभी कॉमेडियन को बहुत ही प्यार से फर्राटेदार थप्पा देती हैं, लेकिन जब हम उनके साथ काम करते थे, तो हमें लगभग ‘थप्पड़’ मिलता था.

कभी-कभी, वह सेट पर आती थी, और हर कोई कड़ी मेहनत और प्रैक्टिस कर रहा होता था, लेकिन सबके के मन में डर रहता था कि हो सकता है कि उन्हें यह पसंद न आए कि हम क्या कर रहे हैं. पूरी यूनिट के सामने, वह माइक लेती और चिल्लाती, ‘क्या बकवास है? यह? तुम सब क्या बकवास कर रहे हो?’ हम डर जाते थे.”जूही चावला की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए फराह ने कहा, “सच कहूं तो वो बकवास कर रहे थे, ‘कुछ भी कर रहे थे वो लोग उस दिन’ लेकिन हमने एक साथ कई बेहतरीन गाने किए हैं और हमने काफी मस्ती भी की है. जूही उन सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेस और डांसर में से एक हैं जिन्हें मैं जानती हूं, और उनके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया.” वहीं, मेकर्स ने जुही से जुड़ा एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कॉमेडियन गौरव दुबे शाहरुख खान की आवाज में साल 1993 में आई जूही की फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ का गाना गाते हैं.
गौरव कहते हैं, ‘मुंबई (Mumbai) से गई पूना, पूना से गई दिल्ली, दिल्ली से गई पटना, बीच में गुजरात (Gujarat) तो आया ही नहीं फिर जय मेहता जी कहां से मिले?’ इस सवाल के जवाब में जूही ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, ‘गलती से मिल गए’. जूही का यह जवाब सुनते ही जज और वहां मौजूद ऑडियंस हंसने लगते हैं. मालूम हो ‎कि जूही चावला हाल में टीवी के एक कॉमेडी शो ‘ज़ी कॉमेडी शो’ में बतौर गेस्ट शामिल हुईं. इस शो में कोरियाग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान जज हैं. इस शो में जूही ने अपने और अपने काम से जुड़े यादगार पलों के बारे में कई खुलासे किए.

Check Also

नताशा दलाल एक फैशन शो में आने वाली नजर -फैशन शो में देखने को मिलेगा उनका एक अलग अंदाज

मुंबई (Mumbai) . नताशा दलाल एक फैशन शो में नजर आने वाली हैं. वो एक …