Wednesday , 23 June 2021

एक सप्ताह बाद भी नही हुआ दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश

मुलताई . नगर में एक सप्ताह पूर्व हुआ दोहरा हत्या (Murder) कांड फिलहाल एक अबूझ पहेली बना हुआ है. घटना के एक सप्ताह बाद भी पुलिस (Police) किसी निष्कर्ष पर नही पहुंच पाई है. अभी तक आरोपी नही पकड़े जाने से नगर सहित कामथ क्षेत्र में भय व्याप्त है तथा पुलिस (Police) की लचर कार्यप्रणाली को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है. पूर्व में जहां पुलिस (Police) हत्या (Murder) कांड का 24 घंटे में पर्दाफाश करने के दावे करती थी वही पुलिस (Police) दोहरे हत्या (Murder) कांड में अभी भी अंधेरे में ही तीर चला रही है.

पुलिस (Police) द्वारा एक आबकारी ठेकेदार के कर्मचारी सहित मृतिका के परिजनों से लगातार एक सप्ताह से पूछताछ की जा रही है लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस (Police) को अभी तक कोई ठोस सबूत नही मिलने से पुलिस (Police) हत्या (Murder) कांड का पर्दाफाश नही कर पा रही है. इधर कामथ में लोगों ने बताया कि दोहरे हत्या (Murder) कांड से उक्त क्षेत्र में भय व्याप्त है तथा हत्या (Murder) रे अभी तक नही पकड़ाने से रोष व्याप्त है. गौरतलब है कि दोहरे हत्या (Murder) कांड की गंभीरता को देखते हुए मुलताई में पुलिस (Police) महानिरीक्षक एक बार तथा पुलिस (Police) अधीक्षक कई बार आ चुकी है लेकिन इसके बावजूद नतीजा कुछ नही निकल पाया है. नागरिकों ने बताया कि यदि शीघ्र हत्या (Murder) कांड का पर्दाफाश नही हुआ तो इसके लिए आंदोलन पर आमादा हो सकते हैं.

नानी तथा नातिन की एक साथ हत्या (Murder)

कामथ क्षेत्र में विगत सोमवार (Monday) वन विभाग के क्वाटर में हुए दोहरे हत्या (Murder) कांड में हत्या (Murder) रे द्वारा एक साथ नानी तथा उसकी नातिन की नृशंस हत्या (Murder) की गई. दोनों के शव बिस्तर पर क्षत विक्षत अवस्था में पड़़े मिले थे. बताया जा रहा है कि मृतिका आबकारी ठेकेदार के समीप स्थित आफिस में भोजन बनाने का कार्य करती थी वहीं कुछ दिन पूर्व ही उसका पुत्र एवं बहु दूसरे घर में रहने चले गए थे. हत्या (Murder) कांड के बाद से ही पुलिस (Police) आबकारी ठेकेदार के कर्मचारियों सहित मृतिका के पुत्र एवं अन्य परिजनों से पूछताछ कर रही है लेकिन इसके बावजूद अभी तक हत्या (Murder) कांड का पर्दाफाश नही हो सका है.

Please share this news