Thursday , 15 April 2021

गुरुग्राम में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

गुरुग्राम (Gurugram) . साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram)में पु‎लिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पु‎लिस ने दो बदमाशों को ‎गिरफ्तार कर ‎लिया है. पु‎लिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की. पु‎लिस को सूचना ‎‎मिली थी ‎कि स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार हो कर कुछ बदमाश गुरुग्राम (Gurugram)में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंच रहे हैं. इस पर गुरुग्राम (Gurugram)की सीआईए सेक्टर-39 ने बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया. इस क्रम में देर रात भोंडसी के पास बदमाशों और पुलिस (Police) का सामना हो गया. पुलिस (Police) ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया, लेकिन बदमाशों ने पुलिस (Police) पर हमला बोल दिया. जबाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस (Police) ने भी गोलियां दाग दी.

हालां‎कि, पहले पुलिस (Police) ने बदमाशों की गाड़ी को पंक्चर किया. बाबजूद इसके बदमाश गाड़ी को भगाते रहे. इस बीच बदमाशों की गाड़ी भोंडसी के पास एक पत्थर से टकरा के अनियंत्रित हो गई. इस पर पुलिस (Police) ने बदमाशों को ललकारा तो बदमाशों ने गोलीबारी चालू कर दी. दोनों तरफ से हो रही फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए, जबकि एक पुलिस (Police) कर्मी भी बदमाशों दुवारा चलाई गई गोली से घायल हो गया. तीन बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस (Police) ने घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में दाखिल करवा दिया है.

एसीपी क्राइम ने बताया ‎कि मुठभेड़ में घायल बदमाश राजिस्थान का इनामी बदमाश संदीप व हरियाणा (Haryana) के दादरी के सुनील उर्फ सोनू है. इन दोनों पर कई मामले दर्ज है. पुलिस (Police) इनके ठीक होने के बाद इनके फरार साथियों के बारे में पूछताछ करेगी. ‎फिल

Please share this news