Friday , 16 April 2021

आइशर ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला, घटनास्थल पर मौत

आणंद . जिले कणभईपुरा गांव के निकट आज सुबह दर्दनाक हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यह घटना उस समय हुई जब तीन युवक आज सुबह मोटर साइकल पर नौकरी पर जा रहे थे. उस वक्त बेलगाम आइशर ट्रक ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. खंभोलज पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक आणंद जिले के पाडवणिया निवासी मनु रणछोडभाई ठाकोर, कणभईपुरा का भरत पूजाभाई ठाकोर और खानकुवा में रहनेवाला राजेश रमणभाई ठाकोर आज सुबह 6 बजे नौकरी पर जा रहे थे. निजी कंपनी में नौकरी करनेवाले तीनों युवक मोटर साइकिल पर कणभईपुरा गांव के निकट से गुजर रहे थे, उस वक्त ओड की ओर जा रहे आइशर ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया. बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रक तीनों को कुचलता आगे बढ़ गया और केले के खेत में जाकर रुका.

हांलाकि तब तक तीन युवकों की मौत हो चुकी थी. हादसे से स्तब्ध ड्राइवर अपना ट्रक घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया. खबर मिलते ही एम्ब्युलैंस 108 की टीम घटनास्थल पर पहुंची और युवकों के शवों को निकट के अस्पताल में ली गई. खंभोलज पुलिस (Police) ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है.

Please share this news