भाई को बचाने की थी कोशिश बदमाशों ने महिला पर किया यौन हमला

नई दिल्ली (New Delhi) . दक्षिणी दिल्ली में 25 वर्षीय एक महिला पर यौन हमला करने और एक ट्रक चालक से नकदी लूटने की अलग-अलग घटनाओं को अंजाम देने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान 26 वर्षीय योगेश, 25 वर्षीय नवीन लोहमद और 30 वर्षीय बलजीत के रूप में हुई है और ये सभी आया नगर इलाके के रहने वाले हैं. बृहस्पतिवार और शुक्रवार (Friday) की दरमियानी रात में पुलिस (Police) को तीन-चार लोगों द्वार एक महिला पर यौन हमला करने की जानकारी मिली थी. आरोपियों ने महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने की भी कोशिश की और उसके कपड़े भी फाड़ दिए. अधिकारी का कहना है कि पुलिस (Police) ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़िता से बातचीत की, जिसने आरोप लगाया कि तीन लोगों का उसके भाई के साथ कार में झगड़ा हुआ और जब वह अपने भाई को बचाने पहुंची तो आरोपियों ने उस पर यौन हमला कर दिया.

इस संबंध में फतेहपुर बेरी पुलिस (Police) थाने में मामला दर्ज किया है. पुलिस (Police) ने बताया कि उन्हें तीन लोगों द्वारा मार-पीट करने के संबंध में एक और शिकायत फोन पर मिली थी. कॉल करने वाले ट्रक चालक शहजाद ने आरोप लगाया कि जब मजदूर उसके ट्रक से ईंट उतार रहे थे तभी तीन लोग आए और मारपीट के बाद 30,000 रुपये लूट लिए. पुलिस (Police) उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि दोनों मामलों में यही तीन आरोपी शामिल थे. उन्होंने बताया कि शुक्रवार (Friday) शाम को आरोपियो को गिरफ्तार किया है.

Please share this news