Sunday , 25 July 2021

झपकी लगने से तेज रफ्तार रैलिंग में घुसी कार, पति की मौत, पत्नी व बच्चे बचे

उदयपुर (Udaipur). कोटा-चित्तौड़गढ़ हाईवे 27 पर अहमदाबाद (Ahmedabad) से शिवपुरी (Shivpuri)जा रही कार रविवार (Sunday) को बेगूं क्षेत्र के माडना के पास डिवाइडर की रैलिंग से टकरा गई. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि हाईवे पर लगी रैलिंग कार के आगे से घुसी जो करीब 20 फीट पीछे निकल गई. हादसे में कार सवार पति की मौके पर ही मौत हो गई. पत्नी घायल हो गई. दो बच्चे सुरक्षित हैं.

पुलिस (Police) ने बताया कि हाईवे पर माडना के पास बेकाबू कार रैलिंग से टकराई. कार चला रहे मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri)निवासी 37 वर्षीय राकेश सिंह पुत्र रमेश सिंह की मौके पर मौत हो गई. राकेश की पत्नी 35 वर्षीय अर्चना घायल हो गए. 9 वर्षीय पुत्र सत्यम और 6 वर्षीय पुत्री साक्षी को सुरक्षित निकाला गया. दुर्घटना की सूचना पर बेगूं पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. नितिन स्पिनर की एंबुलेंस (Ambulances) से शव, घायल महिला और बच्चों को बेगूं सीएचसी ले गए.

महिला के सिर में चोट है. बताया गया कि कार से सुबह अहमदाबाद (Ahmedabad) से निकले परिवार के चार सदस्य शिवपुरी (Shivpuri)जा रहे थे. तेज रफ्तार से कार चला रहे राकेश सिंह को झपकी लगी और कार डिवाइडर से कटरा गई. कार के आगे बोनट से घुसी रैलिंग करीब 20 फीट पीछे निकल गई. पुलिस (Police) ने क्रेन से कार को हटवाया.

Please share this news