मामूली विवाद के बाद नशे मे धुत्त होमगार्ड जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के कोलार थाना इलाके मे स्थित राजहर्ष कॉलोनी में रहने वाले होमगार्ड जवान द्वारा बीती रात घर में फांसी लगाकर खुदकुशी किये जाने की घटना प्रकाश मे आई है. बताया गया है कि वो काफी नशे में घर आया, इसके बाद मामूली कहासुनी होने पर आत्महत्या (Murder) कर ली. पुलिस (Police) ने मर्ग कामय कर कारणो की जांच शुरु कर दी है.

पुलिस (Police) के अनुसार 35 वर्षीय प्रदीप पाल राजहर्ष कॉलोनी में पत्नी तथा एक बेटा और एक बेटी के साथ रहता था. कोरोना कर्फ्यू की ड्यूटी से राहत मिलने के बाद वो बीती एक जून से फ्री था और घर पर ही छुट्टियां बिता रहा था. मृतक के परिजनों ने पुलिस (Police) को बताया कि उसे अधिक शराब पीने की लत थी. ओर इन दिनों वो और भी ज्यादा शराब पीने लगा था. नशे में धुत होकर घर आता और पत्नी से विवाद करता था.

बीती रात भी प्रदीप शराब के नशे में घर आया जब उसकी पत्नी ने उसे शराब न पीने की समझाईश दी तो उसकी पत्नि से कहा-सुनी हो गई. इसके बाद में वो अपने में कमरे में गया और गेट को अंदर से बंद कर फांसी लगाकर जान दे दी. बाद मे परिवार वाले किसी तरह से उसे फंदे से उतारकर जेके अस्पताल लेकर पहुंचे थे. जहां डाक्टरों ने शुरुआती चेकअप के बाद ही उसे मृत घोषित कर दिया. देर रात अस्पताल से मिली सूचना पर पहुची पुलिस (Police) ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है.

Please share this news