Monday , 26 July 2021

बेकाबू होर्डिग के पाल से टकराया, फंसे ड्रायवर को घंटो की मशक्कत के बाद निकाला गया

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के हबीबगंज इलाके मे स्थित आरआरएल से एमपी नगर की ओर जा रहा ट्रक सावरकर सेतू उतरते अचाकर बेकाबू होकर होर्डिग के भारी भरकम पोल से जा टकराया. टक्कर होते ही ट्रक का अगला हिस्सा पोल में धंस गया. इसके कारण उसकी खिडकी व दरवाजे बंद हो गए ओर ड्राइवर बूरी तहर अंदर फंस गया, जिसे बाहर निकालने के लिए ट्रक की बॉडी को काटना पड़ा. हादसे मे घायल ड्राइवर को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हबीबगंज पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार स्टील की प्लेट लेकर ट्रक क्रमांक एमपी 04 एचई 8511 बैंगलोर से निकला था. ट्रक भोपाल (Bhopal) का है, वह गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री का सामान लेने के लिए बैंगलोर गया था. वापसी में बीती शाम को यह ट्रक माल लेकर मंडीदीप पहुंचा था. ट्रक रात में यही पर खड़ा रहा. सुबह-सुबह ड्राइवर मुकेश देशमुख ट्रक लेकर इंडस्ट्रियल एरिया के लिए निकला था. ट्रक होशंगाबाद रोड पर चलते हुए सुबह करीब साढ़े पांच सारवकर सेतू पर पहुंचा था. ब्रिज उतरते समय ड्राइवर ट्रक पर संतुलन नहीं रख पाया ओर बेकाबू हुआ ट्रक ब्रिज पर लगे साइन बोर्ड के पोल से जा टकराया. ट्रक के बीच का हिस्सा सीधे पोल से टकराया जिसके कारण पोल पूरी तरह से ट्रक में धंस गया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई. ट्रक के अंदर फंसे ड्राइवर को बाहर निकालने के लिए पुलिस (Police) को खासी मशक्कत करनी पड़ी. पंचशील नगर से कटर मशीन बुलाने के बाद ट्रक की बॉडी को काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला गया. उसके बाएं पैर में फ्रैक्चर हो गया है इलाज के लिए उसे नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस (Police) मामले मे आगे की जॉच मे जुटी है.

Please share this news