Sunday , 25 July 2021

राजस्थान कांग्रेस में कलह: अजय माकन ने सचिन पायलट को बताया पार्टी की धरोहर

जयपुर (jaipur) . पांच दिनों तक दिल्ली में रहने के बाद भी राजस्थान (Rajasthan)के पूर्व डिप्टी सएम सचिन पायलट की कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई. बताया जा रहा है कि शीर्ष नेताओं द्वारा उन्हे तवज्जो न दिए जाने से सचिन पायलट नाराज. इस बीच राजस्थान (Rajasthan)कांग्रेस के प्रभारी महासचिव अजय माकन ने सचिन पायलट को कांग्रेस की धरोहर बताया है. माकन ने कहा कि सचिन पायलट के स्टार प्रचारक हैं.

संवाददाताओं से चर्चा करते हुए माकन ने कहा कि मीडिया (Media) में जो खबरें आ रही है वो पूरी तरह बेबुनियाद हैं. सचिन पायलट नेताओं से मिलने का समय मांगे और उनको मिलने के लिए समय न मिले ऐसा कभी नहीं हो सकता. माकन ने कहा कि प्रियंका गांधी पिछले 10 दिनों से दिल्ली में नहीं है. प्रियंका गांधी, केसी वेणुगोपाल और मुझसे सबसे सचिन पायलट की फोन पर बात हो रही है. राजस्थान (Rajasthan)मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अजय माकन ने स्पष्ट तौर पर ये संकेत दे दिया कि जो भी नेता पार्टी में अनुशासन को ऊपर रखेगा पार्टी उसे तरजीह देगी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस त्याग और बलिदान से बनी हुई पार्टी है जो भी इसकी गरिमा को बनाकर रखेगा पार्टी उसे जरूर मौका देगी. वहीं माकन ने सभी विधायकों को भी ये कहा कि वे अपनी बात कहने के लिए पार्टी फोरम के इस्तेमाल करें. माकन ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, सचिन पायलट और वरिष्ठ नेताओं से चर्चा कर ली है. जल्द ही राजस्थान (Rajasthan)सरकार और संगठन में बदलाव दिखेंगे.

Please share this news